×

Mirzapur News: अखिलेश यादव के गाजीपुर जाने पर नहीं होगा प्रभाव - वीके सिंह

Mirzapur News: अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए वीके सिंह ने कहा कि," समाजवादी पार्टी आज से नहीं शुरू से ही ऐसा काम करती आ रही है, जिससे एक विशेष वर्ग को लाभ मिलता रहा है।

Brijendra Dubey
Published on: 7 April 2024 11:29 AM GMT
Mirzapur News
X

मीडिया से वार्ता करते केंद्रीय मंत्री वीके सिंह (Pic:Newstrac)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जनपद में स्थित विंध्याचल मंदिर पहुचे बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने मां विंध्यवासिनी दर्शन पूजन किया। पूजन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि," समाजवादी पार्टी आज से नहीं शुरू से ही ऐसा काम करती आ रही है, जिससे एक विशेष वर्ग को लाभ मिलता रहा है। उनके गाजीपुर जाने पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जनता पीएम मोदी के विकसित भारत के संकल्प के साथ खड़ी है।

पीएम मोदी के साथ हैं देशवासी - वीके सिंह

विंध्यवासिनी के दर पर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने मत्था टेक आशीर्वाद लिया। बीके सिंह अपने राजनीतिक दौरे पर मिर्जापुर पहुंचे। कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें जीत का मंत्र दिया। वीके सिंह दर्शन पूजन के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि," समाजवादी पार्टी शुरू से ही कुछ ना कुछ ऐसा काम करती रही है, जिससे एक विशेष वर्ग को लाभ मिल सके, उनके गाजीपुर जाने पर इस चुनाव में भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला क्योंकि आज देशवासी मोदी के विकसित भारत के संकल्प के साथ खड़े हैं। वह मोदी जी के विकास के कार्यों पर वोट करेंगे।

अभी तक उनका टिकट निश्चित ना होने के संबंध में कहा कि," मैं पार्टी का एक अनुशासित सिपाही हूं, अभी टिकट कटा भी नहीं है हो सकता है कि पार्टी ने मेरे लिए कोई दूसरी जिम्मेदारी सोची हो, जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे पूरा करूंगा। अरविंद केजरीवाल के प्रकरण में सब कुछ साफ है जो चीज कानून के हिसाब से चल रही है, उसे कानून के हिसाब से चलने दें। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कहीं कोई मनमुटाव नहीं है, मोदी सबको साथ लेकर चलते हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story