×

Mirzapur: परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा को ट्रक ने रौंदा, मौक पर मौत

Mirzapur News: मंगलवार को परीक्षा देकर वापस आ रही बीए थर्ड ईयर की छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया जिससे छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Brijendra Dubey
Published on: 5 March 2024 1:46 PM GMT
Mirzapur News
X

 मृतक छात्रा की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: मिर्जापुर के चुनार कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर माफी रोड पर मंगलवार को परीक्षा देकर वापस आ रही बीए थर्ड ईयर की छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया जिससे छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। छात्रा की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि छात्रा गरिमा जलालपुर माफी गांव की रहने वाली थी। राजदीप डिग्री कॉलेज में बीए थर्ड ईयर की पढ़ाई करती थी।

भाई का आईआईटी में कराना चाहती थी एडमिशन

वह परीक्षा देकर लौट रही थी कि इस दौरान एफसीआई गोदाम के ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। छात्रा के परिजनों ने बताया कि गरिमा का सपना था कि भाई को आईआईटी में एडमिशन करा कर पढ़ाई कराने की, मगर गरिमा का सपना अधूरा रह गया। उसके पिता खेती करते हैं। छात्रा ट्यूशन पढ़ाकर अपनी पढ़ाई के साथ ही भाई- बहन को पढ़ाती थी।

परिजनों को दिलाई जाएगी सरकारी सहायता - एडीएम

छात्रा की मौत की जानकारी पर पहुंचे एडीएम चुनार राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। एफसीआई गोदाम का ट्रक था उसके ठेकेदार ने 75000 रूपए की सहायता की है और परिवार बेहद गरीब है। उन्होनें कहा कि सरकारी सहायता दिलाने की कोशिश की जाएगी। छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story