Mirzapur News: हेमंत सोरेन ने पत्नी के साथ मां विंध्यवासिनी के किये दर्शन

Mirzapur News: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पुरानी वीआईपी मार्ग से धाम में पहुंचे। उन्होंने पत्नी कल्पना सोरेन के साथ आदि शक्ति माता विंध्यवासिनी को नमन किया।

Brijendra Dubey
Published on: 14 July 2024 10:47 AM GMT
mirzapur news
X

मिर्जापुर में हेमंत सोरेन ने पत्नी के साथ मां विंध्यवासिनी के किये दर्शन (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: विंध्याचल धाम पहुंचे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सपत्नीक माता विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सरकार के साथ आगे बढ़ाने के लिए माँ से आशीर्वाद मांगने आया हूं। उन्होंने कहा कि 6 माह जेल में रहा। जेल से आने के बाद कैसे लोग झेलना पड़ता है। कहा माँ की कृपा से ताकत मिलती है। कहा कि संकल्प के साथ संघर्ष जारी रहेगा।

यूपी के मिर्जापुर जिले में माता विंध्यवासिनी का सविधि पूजन अर्चन करने के बाद वार्ता करते हुए कहा कि छह माह बाद जेल से बाहर आये हैं। न्याय प्रक्रिया के तहत बाहर आए। मां के आशीर्वाद से ही बल मिलता है। जो हमारा संकल्प है उसे जारी रखेंगे। देश की जनता का निर्णय है। हम लोग देश की जरूरतमंद लोगों के लिए समर्पित रहते हैं । लोग अपनी-अपनी बातें रखते हैं। देश की जनता को जो समझ आता है। उसके अनुरूप हमें परिणाम भी मिलते हैं। हमें लगता है कि जनता का आशीर्वाद हमारी बड़ी ताकत है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पुरानी वीआईपी मार्ग से धाम में पहुंचे।

उन्होंने पत्नी कल्पना सोरेन के साथ आदि शक्ति माता विंध्यवासिनी को नमन किया। उन्होंने वेदपाठी ब्राहमणों द्वारा किए जा रहे वेद और पौराणिक मंत्रोँ के साथ पूजन अर्चन किया। इसके बाद वाराणसी के लिए रवाना हो गए। मीडिया से बात करते हुए कहा कि जेल से बाहर आने पर मां का दर्शन करने आए हैं। मां के दर्शन से शक्ति मिलती है, न्यायिक प्रक्रिया से बाहर आए है । हमारा संकल्प है हमारी लड़ाई है उसे हम जारी रखेंगे। लोकसभा चुनाव में इंडी गठबंधन की पेशकश पर कहा कि राजनीतिक दल अपनी बातें रखते है, जनता उसे सुनकर समझकर अपना मत देती है । देश की जनता का निर्णय है, हम जरूरत मंद लोगों के लिए समर्पित रहते हैं। जनता का आशीर्वाद हमारी ताकत है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story