Mirzapur News: गजब बदले की भावना! लकड़बग्घे ने मल्लाह पर किया हमला तो ऐसे लिया बदला

Mirzapur News: प्रभागीय वनाधिकारी ने बताया कि गांव में लकड़बग्घा आने की सूचना मिली थी । टीम उसकी तलाश में लगी थी। इसी दौरान लकड़बग्घे ने करीब 2 किलोमीटर दूर एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। जिसमें व्यक्ति घायल हुआ है ।

Brijendra Dubey
Published on: 23 Dec 2023 7:31 AM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में पुलिस चौकी नारायणपुर क्षेत्र के ग्राम सभा शाहपुर में सुबह लकड़बग्घे के आने की खबर से गांव में दहशत का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने डीएफओ को सूचना दी। कई घंटे भाग दौड़ का खेल चलता रहा। उसने दो कुत्तों को मार डाला। गंगा नदी के किनारे उसने मल्लाह पर हमला किया। घायल होने के बावजूद मल्लाह टनमन ने उसे पानी में डूबों कर मार डाला।

गांव में जंगली जानवर लकड़बग्घा आने की सूचना पर वन विभाग की टीम पहुंची। नारायणपुर पुलिस चौकी के पुलिस स्टाफ उसकी तलाश में लग गए। लकड़बग्घे की ताक में लगी टीम को रैपुरिया गंगा घाट पर लकड़बग्घा को मार दिये जाने की सूचना मिली।

जानिए कैसे पहुंचा रैपुरिया गंगा घाट

बताया गया कि शाहपुर होते हुए लकड़बग्घा रैपुरिया गंगा घाट पर जा पहुंचा। गंगा किनारे उसने मल्लाह छैबर उर्फ टनमन उम्र लगभग 45 वर्ष पर हमला कर दिया। अचानक हमले के बीच उसने भागने का प्रयास किया। इसके बावजूद हिंसक बने जानवर के हमलें में वह जख्मी हो गया। इसके बाद भी उसने साहस का परिचय देते हुए लकड़बग्घा के जबड़े को पड़कर गंगा नदी में डुबोकर मार दिया। लकड़ बग्घा के हमले में घायल व्यक्ति को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हिंसक जानवर के मारे जाने के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

प्रभागीय वनाधिकारी ने बताया कि गांव में लकड़बग्घा आने की सूचना मिली थी । टीम उसकी तलाश में लगी थी। इसी दौरान लकड़बग्घे ने करीब 2 किलोमीटर दूर एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। जिसमें व्यक्ति घायल हुआ है । उस व्यक्ति ने हमलावर लकड़बग्घा को मार डाला । मामले की जांच की जा रही है । जांच रिपोर्ट आने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story