×

Mirzapur: बाइक चोरी करने वाले अंतर्जनपदीय गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, चोरी का तरीका आपको कर देगा हैरान

Mirzapur: जनपद में अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

Brijendra Dubey
Published on: 11 March 2024 12:09 PM GMT (Updated on: 11 March 2024 12:37 PM GMT)
mirzapur news
X

बाइक चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग का पर्दाफाश (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: जनपद में अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों के पास से कुल 16 मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुलिस ने मड़िहान थाना क्षेत्र से पकड़ा गया है गैंग, एसओजी, सर्विलांस और थाने की टीम को सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा किया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्जापुर जनपद के मड़िहान थाना में अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए लोग आए हैं। इस सूचना पर पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस टीम के साथ मिलकर दबिश दिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के लालापुर मोड़ के पास से दो लोगों को चोरी की दो मोटर सायकिल सहित गिरफ्तार किया गया। इनके तीसरे साथी को भी एक मोटर सायकिल के साथ पकड़ा गया।

पकड़े गए चोरों के निशानदेही पर ढेकवाह जंगल से झाड़ी में छिपाकर रखे गए 13 और मोटर सायकिल कुल 16 बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा करते हुए बताया कि प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र का निवासी गैंग का मुख्य चोर रोहित यादव हलवाई का कार्य करता है। कार्य के दौरान उसके द्वारा ही मोटर साइकिल को चिन्हित किया जाता था इसके बाद गैंग के सदस्य गुड्डू नट और डब्लू नट के साथ मिलकर घटना को अंजाम देते थे। चोरी की गई मोटर सायकिल का नंबर प्लेट, चेचिस और इंजन में बदलाव कर बेच देते थे। मड़िहान क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की घटना काफी दिनों से अंजाम दिया जा रहा था। पुलिस ने काफी सतर्कता के साथ वाहन चोरों को पकड़ने में कामयाब रही।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story