Mirzapur News: उपचुनाव से पहले वोटरों को लुभाने पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, कांग्रेस और सपा पर जमकर साधा निशाना

Mirzapur News: जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी तब न सुशासन था और न रोजगार था केवल और केवल गुंडागर्दी थी, अपराध था, माफियागिरी थी। 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार में केवल और केवल घोटाला था।

Brijendra Dubey
Published on: 1 Sep 2024 1:23 PM GMT (Updated on: 1 Sep 2024 1:24 PM GMT)
Reached to woo voters before by-election Keshav Prasad Maurya targeted Congress and SP fiercely
X

उपचुनाव से पहले वोटरों को साधने पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, कांग्रेस और सपा पर जमकर साधा निशाना: Photo- Newstrack

Mirzapur News: मझवा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले वोटरों को साधने के लिए जनपद मिर्ज़ापुर पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जमकर कांग्रेस और सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले का उत्तर प्रदेश किसी को याद है कि नहीं, पिछली सरकार, अखिलेश सरकार में कितने घंटे बिजली आती थी एक, दो, चार और छः घंटे। आज कितनी आ रही है एक दो घंटे की कटौती होती है बस। बीजेपी की सरकार आपसे वादा कर रही है कि प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में 24 घंटे बिजली उपलब्ध होगी ।

अखबार और टीवी में केवल दिखते थे घोटाले

जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी तब न सुशासन था और न रोजगार था केवल और केवल गुंडागर्दी थी, अपराध था, माफियागिरी थी। 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार में केवल और केवल घोटाला था। अखबार और टीवी में केवल घोटाले ही दिखाई पड़ते थे । 2014 में जब देश की जनता ने मोदी जी की गठबंधन की सरकार बनाई तब आज पूरे दुनिया में भारत का डंका बज रहा है ।

मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बृहद रोजगार मेले में 2500 लोगों को रोजगार का प्रमाण पत्र प्रदान किया गया है और 7500 लोगों ने मेरे अभी रहते हुए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।

उन्होंने कहा कि मझवां विधानसभा की जनता के बीच में भाजपा की योजनाओं को लेकर जबरदस्त उत्साह है कितनी भीड़ आई थी, इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आज जनता भाजपा गठबंधन के साथ जुड़ी हुई है और होने वाले उपचुनाव में केवल और केवल भाजपा की जीत होगी ।


अखिलेश से कह दीजिए चश्मे की जांच कर लें- केशव

मिर्जापुर सपा पार्टी द्वारा विधानसभा में तैनात मुस्लिम बीएलओ के हटाए जाने पर कहा कि "अखिलेश से कह दीजिए और मेरा समाचार उन तक पहुंचा दीजिए अपने चश्मे की जांच कर लें। सरकारी कर्मचारी मुस्लिम और हिंदू नहीं होता वह केवल सरकारी कर्मचारी होता है या जिला निर्वाचन तय करता है कि किसी कर्मचारी को कहां तैनात किया जाए ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story