Mirzapur News: सपा-बसपा का एक एजेंडा कैसे वोट के साथ नोट बढ़े: नंद गोपाल नंदी

Mirzapur News: सपा-बसपा दोनों पार्टियों का एक ही एजेंडा है कि कैसे वोट बढ़े और कैसे नोट बढ़े, 100 करोड़ के काम के लिए 200 करोड़ का टेंडर करना और 50 करोड़ पार्टी फंड तथा 50 करोड़ पार्टी से जुड़े लोगों के जेब में जाता था।

Brijendra Dubey
Published on: 10 Oct 2024 11:12 AM GMT (Updated on: 10 Oct 2024 11:48 AM GMT)
X

Mirzapur News: औद्योगिक विकास मंत्री व जनपद के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता, " नंदी," ने सड़क की समस्या को लेकर जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की, बैठक में जनप्रतिनिधियों ने भी उपस्थित होकर सड़कों की समस्याओं के संबंध में चर्चा की। बैठक में जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों पर समय से कार्य पूर्ण नहीं कराने का आरोप लगाया। नंदगोपाल नंदी ने बैठक के बाद विंध्याचल पहुंचकर मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। पत्रकारों से वार्ता के दौरान सपा बसपा पर निशाना साधा।

नंद गोपाल नंदी ने सपा बसपा पर साधा निशाना

औद्योगिक विकास मंत्री व प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ,"नंदी," मिर्जापुर के दौरे पर जनपद मुख्यालय पहुंचे। नंद गोपाल नंदी ने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर जनपद के सड़क की समस्याओं पर चर्चा की। बैठक के बाद विंध्याचल पहुंचे मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया। नंद गोपाल नंदी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहाकि," सपा-बसपा दोनों पार्टियों का एक ही एजेंडा है कि कैसे वोट बढ़े और कैसे नोट बढ़े, 100 करोड़ के काम के लिए 200 करोड़ का टेंडर करना और 50 करोड़ पार्टी फंड तथा 50 करोड़ पार्टी से जुड़े लोगों के जेब में जाता था।


इन दोनों पार्टियों ने कभी नहीं चाहा कि प्रदेश में अच्छी सड़क हो, अच्छे हॉस्पिटल हो, अच्छी इंडस्ट्रीज लगे। उन्होंने कहा कि 2017 से 2022 में प्रदेश उत्तम प्रदेश बना और अब सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है। हम और हमारी पार्टी केवल चुनाव के लिए काम नहीं करती बल्कि 24 घंटे और सातों दिन काम करते रहते हैं। हमारे विधायक जागरूक हैं और जहां भी गड़बड़ी होती है, उस पर नजर रखते हैं।

सड़कें कब तक गड्ढा मुक्त होंगी?

बैठक में प्रकाश में आया कि एक ठेकेदार जिसे 1 किलोमीटर सड़क बनाने का ठेका मिला था 700 मीटर ही सड़क बनाया और पैसा लेकर फरार हो गया है। ऐसे में इस भागने वाले ठेकेदार के खिलाफ तो कार्रवाई तो होगी ही वह अधिकारी भी सस्पेंड होंगे। जिन्होंने उसे पैसे दिये और भगाने का काम किया है। उनके खिलाफ सिर्फ एफआईआर ही नहीं होगी, जेल भी भेजे जाएंगे और उन्हें ब्लैक लिस्ट भी किया जाएगा। ताकि वह भविष्य में कहीं काम ना कर सके। सरकार के पास जन कल्याणकारी योजनाओं के लिए धन की कोई कमी नहीं है। उन्हें धरातल पर लाने के लिए हम पूरी तरह से काम कर रहे हैं। सड़कें कब तक गड्ढा मुक्त होगी के सवाल पर बोले," जो सड़कें बनती हैं, उनकी गुणवत्ता का ख्याल रखा जाता है। अगर वह सड़क बीच में खराब होती है तो ठेकेदार की जिम्मेदारी होगी। विधानसभा उपचुनाव में किसे टिकट मिलेगा के सवाल पर कुछ भी नहीं बोला और उठकर चले गए।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story