Mirzapur News: मां विंध्यवासिनी और रामेश्वरम मंदिर में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने टेका माथा, की साफ-सफाई

Mirzapur News: अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में चल रहे आयोजनों में मंदिरों की साफ सफाई कर भजन कीर्तन के साथ भक्ति में लोग शामिल है।

Brijendra Dubey
Published on: 20 Jan 2024 11:36 AM GMT
mirzapur news
X

मां विंध्यवासिनी धाम में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने टेका माथा (न्यूजट्रैक)

Mirzarpur News: प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने मां विंध्यवासिनी मंदिर, रामेश्वरम मंदिर, शिवपुर में साफ-सफाई किया। भगवान श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उमंग,उत्साह और उत्सव का माहौल है। प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कार सेवकों पर गोली बरसाने वाले शुरू से राम और मंदिर के विरोध में थे। मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली पार्टियां धरातल और रस्ताल में चली गई है।

कार सेवकों पर गोली बरसाने वाले शुरू से राम और मंदिर के विरोध में

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में चल रहे आयोजनों में मंदिरों की साफ सफाई कर भजन कीर्तन के साथ भक्ति में लोग शामिल है। आज जिले के प्रभारी और प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री पाल गुप्ता ने मां विंध्यवासिनी धाम और शिवपुरी स्थित भगवान शिव के रामेश्वर मंदिर की साफ सफाई की मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज पूरा देश ही नहीं पूरी दुनिया राम में हुई है प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्साह, उमंग और उत्सव जैसा माहौल है।

पूरे देश की गलियों मोहल्ले और गांव में भंडारे किया जा रहे हैं सनातन धर्म को मानने वाले आज गदगद है। मंदिरों और घरों की सजावट की जा रही है। दीपावली और होली जैसा उत्सव मनाया जा रहा है। डबल इंजन की सरकार के विकास से जनता आह्लादित है। प्राण प्रतिष्ठा में कुछ राजनीतिक दलों के विरोध पर सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कार सेवकों पर गोली बरसाने वाले शुरू से राम और मंदिर के विरोध में थे। मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली पार्टियां धरातल और रस्ताल में चली गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story