×

Mirzapur: 'अब साथ जिएंगे और साथ मरेंगे..', मां देती रही कोख की दुहाई, रजिस्ट्री ऑफिस बना 'जंग का मैदान'

Mirzapur News:प्रेमी अभिनव बिंद ने कहा कि, 'मैं संगीता से प्यार करता हूं। हम कोर्ट मैरिज करने कलेक्ट्रेट रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचे थे। तब परिवार के लोग पहुंच गए। हम लोगों के साथ मारपीट किया। शादी नहीं करने दे रहे हैं।हम लोग शादी करेंगे।'

Brijendra Dubey
Published on: 21 Nov 2023 3:57 PM GMT
Mirzapur News
X

 पुलिस हिरासत में प्रेमी युगल (Social Media) 

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में रजिस्ट्री ऑफिस शादी करने मंगलवार (21 नवंबर) को एक प्रेमी युगल पहुंचा। परिजनों को इसकी भनक लग गई। दोनों परिवार के लोग रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचकर हंगामा काटने लगे। वहीं, प्रेमिका की मां बेटी को कोख की दुहाई देती रही। लेकिन, बेटी प्रेमी से रजिस्ट्री ऑफिस में शादी करने पर अड़ी रही।

रजिस्ट्री ऑफिस में परिजनों का हंगामा काफी देर तक चला, लेकिन बेटी मां के साथ घर जाने को राजी नहीं हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को लेकर थाने गई। दोनों परिजनों में नोकझोंक के बाद हालात मारपीट में तब्दील हो गई।

क्या है मामला?

यूपी के मिर्जापुर जिले कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के पिपरवा गांव निवासी संगीता बिंद अपने प्रेमी अभिनव बिंद के साथ रजिस्ट्री ऑफिस शादी करने पहुंची थी। उस वक्त प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों को भनक लगते ही दोनों परिवार के लोग रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचकर अपने-अपने बच्चों को समझाने लगे। मां रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचकर अपनी बेटी को कोख की दुहाई देती रही, लेकिन बेटी प्यार में अंधी घर के सामने अपना दिल दे बैठी।

दोनों पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल

बेटी ने मां की भी बात नहीं मानी। दोनों पक्षों के लोग आपस में बहस और मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अधिवक्ताओं की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने प्रेमिका को हिरासत में लेकर शहर कोतवाली थाने ले गई। बता दें, पूर्व में ही कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में प्रेमी और प्रेमिका के फरार होने का मुकदमा लिखा गया है।

क्या कहा प्रेमी ने?

शहर कोतवाली प्रभारी बालमुकुंद मिश्रा ने कोतवाली देहात के थाना प्रभारी को सूचना दी। प्रेमी अभिनव बिंद ने कहा कि, 'मैं संगीता से प्यार करता हूं। हम कोर्ट मैरिज करने कलेक्ट्रेट रजिस्ट्री ऑफिस पहुंचे थे। तब परिवार के लोग पहुंच गए। हम लोगों के साथ मारपीट किया। शादी नहीं करने दे रहे हैं। पुलिस आ गई है। हम लोग शादी करेंगे। अब साथ जिएंगे और साथ मरेंगे।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story