Mirzapur News : विधायक रत्नाकर मिश्रा ने लेखपाल की एसडीएम से की शिकायत, बोले - गाली गलौज किया तो टूट सकता है हाथ पैर

Mirzapur News : श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर बीबी नौगांव गांव में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा से ग्रामीणों ने लेखपाल की शिकायत किया।

Brijendra Dubey
Published on: 26 Aug 2024 2:52 PM GMT (Updated on: 26 Aug 2024 2:52 PM GMT)
X

Mirzapur News : श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर बीबी नौगांव गांव में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा से ग्रामीणों ने लेखपाल की शिकायत किया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि नशे में धुत होकर लेखपाल ग्रामीणों से गाली गलौज करता है। ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने फोन लगा कर एसडीएम से शिकायत किया। विधायक रत्नाकर मिश्रा ने एसडीएम से लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा। इसके साथ एसडीएम हो हिदायत देते हुए कहा कि जनता से गाली गलौज किया तो हाथ पैर भी टूट सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर नीबी गहरवार गांव स्थित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा का मिज़ाज उस समय बिगड़ गया, जब कई ग्रामीणों ने एक स्वर में हल्का लेखपाल पर नशे में धुत होकर गाली-गलौज व बदजुबानी करने का खुलेआम आरोप लगाया। वरासत दर्ज करने तथा पैमाइश के नाम पर लेखपाल पर धन उगाही तथा नशे में धुत रहने का खुला आरोप लगाया। बताया कि लेखपाल दिव्यांशु श्रीवास्तव ने नीबी गहरवार व आसपास के गांवों में कुछ दलाल व बिचौलियों को पाल रखा है। इस संबंध में लेखपाल का एक आडियो क्लिप भी सुनाया।

विधायक ने एसडीएम सदर से दूरभाष पर लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी। विधायक ने एसडीएम सदर से लेखपाल के खिलाफ कठोर कार्यवाही के लिए कहा। चेतावनी दी कि ग्रामीणों से गाली-गलौज करेंगे तो हाथ पैर भी टूट सकता है। प्रधान माधुरी सोनकर, संतोषधर दुबे, नीरज सिंह कुंज बिहारी सिंह सोनू सिंह धीरज सिंह आदि ने लेखपाल की शिकायत दर्ज कराई। साथ ही लेखपाल से हुई बातचीत का आडियो क्लिप भी विधायक को सौंप दिया।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story