Mirzapur News: पुलिस मुठभेड़ में हत्यारोपी को लगी गोली, जुए के अड्डे पर युवक की कर दी गई थी हत्या

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के बभनी गांव में जुए के फड़ पर युवक की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली लगने से युवक घायल हो गया।

Brijendra Dubey
Published on: 26 Oct 2023 3:41 PM GMT
X

जुए के अड्डे पर युवक की हत्या मामले में हत्यारोपी को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली: Video- Newstrack

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के बभनी गांव में जुए के फड़ पर युवक की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली लगने से युवक घायल हो गया। 24 घंटे में एक हत्यारोपी को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लालगंज थाना क्षेत्र के कुसिहरा जंगल में हुई मुठभेड़ में वांछित कल्ली मिश्र को गोली लगी है। कल शाम को जिगना थाना क्षेत्र में एक जुए के अड्डे पर विक्की सिंह की हत्या कर दी गई थी। अपाचे मोटरसाइकिल से आए तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के बभनी गांव में चल रहे जुए के अड्डे पर बैठे विक्की सिंह को कल शाम लोकेशन लेकर बाइक से आए तीन युवकों ने ताबड़ तोड़ गोली मार कर हत्या कर मौके से फरार हो गए। दिल दहलाने वाले इस सनसनी पूर्ण वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस युवक को लेकर मंडलीय अस्पताल गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की हत्या के बाद पुलिस अधीक्षक ने जिगना थाना प्रभारी सहित 4 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था।

जल्द होगी अन्य की गिरफ्तारी – पुलिस अधीक्षक

घटना को अंजाम देने वाले स्थानीय थाने के गौरा ग्राम निवासी अभिमन्यु सिंह, विवेक सिंह और कल्ली मिश्र की तलाश में पुलिस जुट गई। आज लालगंज थाना क्षेत्र के कुसिहरा जंगल में हत्यारोपी कल्ली मिश्र के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में कल्ली के पैर में गोली लग गई, जिसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वांछित कल्ली मिश्र को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story