TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur News: किन्नर की हत्या का खुलासा, हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Mirzapur News: मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के पिलोरीपुर ग्राम में बीते 18 सितंबर को कुएं में एक शव मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर उसकी सिनाख्त कराई।

Brijendra Dubey
Published on: 20 Sep 2024 12:05 PM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News

Mirzapur News: किन्नर की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी सिटी ने खुलासा करते हुए बताया कि बीते 18 सितंबर को कुंए से किन्नर का शव बरामद हुआ था। हत्या से कुछ दिन पूर्व किन्नरों के दो गुटों में क्षेत्र के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था, विवाद का बदला लेने के लिए किन्नर चांदनी की हत्या कर शव को कुंए में डाल दिया गया था। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के पिलोरी पुर ग्राम में बरामद हुआ था शव।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के पिलोरीपुर ग्राम में बीते 18 सितंबर को कुएं में एक शव मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर उसकी सिनाख्त कराई। वाराणसी जनपद के रोहनिया थाना क्षेत्र के अन्नाव बछाव ग्राम निवासिनी चमेली देवी ने अपने पुत्र चंदन पटेल उर्फ चांदनी के अपहरण के संबंध में कछवां थाने पर 17 सितंबर को तहरीर दी थी। पुलिस किन्नर चांदनी के खोज में जुटी थी कि 18 सितंबर को एक शव ग्राम पिलोरी में पाए जाने की सूचना पर पहुंची और पाए गए शव की शिनाख्त चांदनी के रूप में हुई।

एसपी सिटी ने खुलासा करते हुए बताया कि किन्नरों के दो गुटों में क्षेत्र के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था जिसमें एक गुट में मृतका चांदनी थी और दूसरा गुट शाहनवाज का था। विवाद के बाद बदला लेने के लिए चांदनी से दोस्ती कर उसका अपहरण किया गया, जिसमें छह लोग शामिल थे। हत्या के बाद ऑटो रिक्शा से चांदनी का शव ले जाकर मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के एक कुएं में फेंक कर साक्ष्य को छिपाने का प्रयास किया गया। इस घटना में शामिल तीन आरोपियों ऋतिक मौर्य, अजय मौर्य और विशाल सरोज को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तीन अन्य किन्नर शहनाज, किन्नर जूली और आशीष फरार है को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। घटना में प्रयोग में लाए गए ऑटो रिक्शा, मृतका का मोबाइल और एक अन्य मोबाइल बरामद किया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story