Viksit Bharat Sankalp Yatra: "सपा का लिखा स्क्रिप्ट पढ़ते है स्वामी प्रसाद मौर्य..." बोले- नंद गोपाल नंदी

Mirzapur News: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नन्दी ने बसपा और सपा के सरकारों पर मंच से संबोधित करते हुए बोले इनकी सरकारों में जाति के नाम पर नौकरी दी जाती थी और पैसा लिया जाता था।

Brijendra Dubey
Published on: 28 Dec 2023 11:19 AM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: जनपद के सिटी ब्लॉक के पिपराडाड़ में गुरुवार को कैबिनेट मंत्री व मिर्ज़ापुर जिला प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नन्दी की अध्यक्षता में भारत विकसित संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया। मंच पर लाभार्थियों को बुलाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय मंत्री व मिर्ज़ापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल भी मौजूद थी। कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नन्दी ने बसपा और सपा के सरकारों पर मंच से संबोधित करते हुए निशाना साधा।

जाति के नाम पर दी जाती थी नौकरी

उन्होनें कहा कि इनकी सरकारों में जाति के नाम पर नौकरी दी जाती थी और पैसा लिया जाता था। बसपा की सरकार आई तो यादव बस्ती में काम बंद हो जाता था सपा की सरकार आती थी दलित बस्ती में काम बंद हो जाता था। सपा की सरकार में जब नौकरी आती थी जो यादव था उससे भी पैसा लिया जाता था, जो बैकवर्ड था उसे 5 लाख, जो फॉरवर्ड था उससे 10 लाख रुपये लिए जाते थे। बसपा सरकार में भी नौकरी के नाम पर पैसे लिए जाते थे। बीजेपी में लाखों को नौकरी मिली है एक भी से पैसे नहीं लिए गये हैं किसी भी पूछा जा सकता है। बसपा सपा राम मंदिर को लेकर बोलते थे मगर बीजेपी के राज्य में ही राम मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है।

स्वामी प्रसाद मौर्य पर बरसे नंद गोपाल नंदी

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य आये दिन सनातन और हिंदू धर्म को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं एक बार फिर कहां है हिंदू धर्म कोई धर्म नहीं है। इसको लेकर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जिस तरह से बयान बाजी कर रहे हैं इसमें समाजवादी पार्टी की सह पर पार्टी द्वारा लिखे हुए स्क्रिप्ट को पढ़ने का काम कर रहे हैं। स्वामी प्रसाद चेहरा है,निश्चित रूप से जो सपा का एजेंडा है। उसे आगे बढ़ने का काम स्वामी प्रसाद मौर्य कर रहे हैं। सपा हमेशा सनातन धर्म और हिंदू धर्म की विरोधी रही है और तुष्टिकरण का बढ़ावा देती है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story