×

Mirzapur News: दिनदहाड़े महिला से एक लाख रुपए की छिनैती, जांच में जुटी पुलिस

Mirzapur News: चिल्ह तिराहे पर दिनदहाड़े महिला से रूपयों से भरा बैग दो युवक छिनकर फरार हो गए। महिला स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चिल्ह ब्रांच से पैसे निकाल कर बैंक के बाहर खड़ी थी।

Brijendra Dubey
Published on: 16 April 2024 11:03 AM GMT
Mirzapur News
X

महिला से पुछताछ करती पुलिस (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के चिल्ह तिराहे पर दिनदहाड़े महिला से रूपयों से भरा बैग दो युवक छिनकर फरार हो गए। महिला स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चिल्ह ब्रांच से एक लाख रुपए निकाल कर बैंक के बाहर खड़ी होकर ऑटो का इंतजार कर रही थी। उसी वक्त बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला के हाथ से रूपयो से भरा बैग लेकर भाग गए। महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

जानिए क्या हैं पूरा मामला

चिल्ह थाना क्षेत्र में बैंक से गीता निषाद पत्नी रामनिवास निवासी पुरजागीर एक लाख रुपया निकालकर सड़क पर खड़ी होकर ऑटो का इंतजार करने लगी। इसी बीच आए दो बदमाशों ने पैसे लेकर फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों से पूछताछ में जुट गई है। वहीं इस पूरे प्रकरण पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा " एक महिला अपने बैंक खाते से 1 लाख रुपए बैंक से निकालकर सड़क के किनारे खड़े होकर ऑटो रिक्शा की प्रतीक्षा कर रही थी। इसी दौरान मोटर साइकिल सवार 2 अज्ञात व्यक्तियों ने पैसा रखा हुआ बैग छीनकर भाग गए। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने घटनास्थल का जायजा लिया। घटना की जांच एवं पर्दाफाश के लिए पुलिस की टीमों का गठन कर दिया गया है। प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, मामला पारिवारिक विवाद की तरह लग रहा है,"।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story