×

PM Modi ने Mirzapur के ग्रामीणों को दिया सौगात, बनेगी 102 किमी की सड़क

Mirzapur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्रामीणों को सौगात दिया है। 39.70 करोड़ की लागत से 102.12 किमी की सड़क बनाई जाएगी।

Brijendra Dubey
Published on: 10 March 2024 1:15 PM GMT
कार्यक्रम में उपस्थित अनुप्रिया पटेल।
X

कार्यक्रम में उपस्थित अनुप्रिया पटेल। (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के मोहनपुर पहाड़ी गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नव निर्मित सड़कों की सौगात दिया । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल तरीके से आजमगढ़ से मिर्जापुर जिले में 39.70 करोड़ से निर्मित 102.12 किमी लम्बाई के 14 मार्गो का लोकार्पण किया। जिले में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने शिलापट्टो का अनावरण किया। काफी दिनों से जर्जर सड़कों के निर्माण की मांग ग्रामीणों द्वारा किया जा रहा था। लोकसभा चुनाव के पहले यह ग्रामीणों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तरफ से बड़ा सौगात मिला है।

केंद्रीय मंत्री ने शिलापट्ट का किया अनावरण

यूपी के मिर्जापुर जिले के मोहनपुर पहाड़ी गांव में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रधानमंत्री के सौगात में मिली सड़कों के शिलापट्टों का अनावरण किया। इस मौके पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जनपद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल विकास की सौगात सौंपा है। जिले में 14 मार्गो को जोडनें वाली 102 किलोमीटर से अधिक लंबी सड़क पर 39.7 करोड़ खर्च किया गया है। इसका लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। अनुप्रिया ने बताया कि 2021-22 और 2022-23 में स्वीकृत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत इन सड़कों पर काम किया गया है। जिसकी जनता मांग कर रही थी। जिसे मैंने सूची से शामिल कराया था। लोकसभा चुनाव के पहले केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल लगातार ग्रामीण गांव में भ्रमणशील रहकर ग्रामीण के लिए विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करने में लगी है। हाल ही में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राज्य मंत्री नितिन गडकरी ने सिक्स लाइन पुल का भी शिलान्यास किया था। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल भी शामिल रहे। इस तरह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजमगढ़ जनपद से 39.7 करोड़ की लागत से कल 14 सड़क मार्गों का शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जुड़ी रही।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story