×

Mirzapur News: पुलिस का दावाः योगी-मोदी की बहस में नहीं गई थी बोलेरो सवार की जान, बताया सड़क हादसा

Mirzapur News: कहा जा रहा था कि यह शख्स बोलेरो में सवार था और चालक से योगी-मोदी को लेकर छिड़ी बहस इतनी बढ़ गई कि समुदाय विशेष के ड्राइवर ने उसे वाहन से उतारकर कुचल दिया और मौत के घाट के उतार दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 13 Jun 2023 2:19 PM GMT

Mirzapur News: जनपद में बीते दिनों एक बड़ा मामला सुर्खियों में रहा जब एक बोलेरो सवार को समुदाय विशेष के वाहन चालक द्वारा कुचलने का आरोप लगा। कहा जा रहा था कि यह शख्स बोलेरो में सवार था और चालक से योगी-मोदी को लेकर छिड़ी बहस इतनी बढ़ गई कि समुदाय विशेष के ड्राइवर ने उसे वाहन से उतारकर कुचल दिया और मौत के घाट के उतार दिया। पुलिस ने इन आरोपों को सिरे से गलत बताते हुए इस घटना को हादसा करार दिया है। आरोपित ड्राइवर को गिरफ्तार कर की गई पूछताछ को इसका आधार बताया गया है।

ऐसे हुई थी घटना

मृतक राकेश धर दुबे के भाई के लड़के की बारात 11 जून को मिर्जापुर में आयी थी। बारात से वापस सुबह 5 लोग कोलाहा गाँव अपने घर लौट रहे थे। बोलेरो में मोदी-योगी को लेकर राजनीति बहस चालक और राकेश धर में छिड़ गई। मोदी योगी के प्रशंसा सुनकर महोखर इलाके में एक व्यक्ति को उतारने के बाद जबरन चालक ने राकेश घर को भी नीचे उतार दिया। जिस पर उन्होंने आपत्ति जताते हुए घर तक छोड़ने को कहा। इस पर चालक ने गाड़ी उनके ऊपर चढ़ा दी और भाग निकाला।

आक्रोशित लोगों ने किया था हाइवे जाम, पुलिस ने आरोपित मो. आजाद को दबोचा

इस घटना में मौके पर ही गंभीर रूप से घायल राकेश घर की मौत हो गई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने हल्ला मचाया। लेकिन विजयपुर निवासी मोहम्मद आजाद नामक चालक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। तब तक लोगों की भीड़ लग गई। दिन दहाड़े सरेराह केवल मोदी योगी से नफरत में निर्दोष की हत्या किए जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रयागराज मिर्जापुर राजमार्ग पर महोखर में रास्ता जाम कर दिया था। पुलिस और प्रशासन के समझाने के बाद किसी तरीके से जाम को समाप्त किया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करते हुए खुलासा किया। पुलिस का कहना है कि ड्राइवर ने बताया कि उसके द्वारा यह घटना इरादतन नहीं की गई, बल्कि यह दुर्घटना थी।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story