×

Mirzapur News: 'अल्लाहु अकबर', कहने का नाबालिग लड़की पर बनाया दबाव, मुस्लिम युवक पर मुकदमा दर्ज

Mirzapur News: लड़की के सिर पर तमंचा रख कर डराने धमकाने और 'अल्लाहु अकबर', 'अस-सलामु अलयकुम' बोलने के लिऐ दबाव बनाने का नाबालिक लड़की ने आरोप लगाया है।

Brijendra Dubey
Published on: 12 Jun 2024 3:23 PM GMT
X

'अल्लाहु अकबर', कहने का नाबालिग लड़की पर बनाया दबाव, मुस्लिम युवक पर मुकदमा दर्ज: Video- Newstrack

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में 'अल्ला हू अकबर' बोलने के लिए दबाव देने का मामला सामने आया। मुस्लिम युवक पर हिंदू नाबालिक लड़की के सिर पर तमंचा रख कर डराने धमकाने और 'अल्लाहु अकबर', 'अस-सलामु अलयकुम' बोलने के लिऐ दबाव बनाने का नाबालिक लड़की ने आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्ज़ापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के अंर्तगत विंध्याचल कस्बा में मुस्लिम युवक समीर के ऊपर नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि,"जबरन तमंचे के नोंक पर डरा धमका कर प्रताड़ित करने और 'अल्लाह-हू-अकबर', 'अस-सलामु अलयकुम' बोलने के लिऐ दबाव बनाने का मामला सामने आया है।


पीड़ित परिवार का आरोप है कि नाबालिक 14 वर्षीय लड़की को पिछले दो वर्षों से युवक डरा- धमका कर उसको परेशान कर रहा था। आरोपी पीड़ित के घर में कई दफे घुस चुका है। लड़की और उसके भाई को मारने पीटने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल करता था।

पीड़ित लड़की : Photo- Newstrack

परिजनों के मुताबिक आरोपी समीर और पीड़ित लड़की का घर आस-पास है। समीर लड़की को आये दिन परेशान करता है। लड़की के परिजनों ने जब इसकी शिकायत आरोपी समीर के परिवार वालों से किया तो पूरा परिवार मारने की नीयत से घर पर चढ़ गया," ।

पीड़ित लड़की के पिता : Photo- Newstrack

परिवार का कहना है कि मुस्लिम परिवार दबंग है आये दिन आरोपी नाबालिक लड़की के साथ गलत तरीके से दबाव बनाने का काम कर रहा है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा कि," पिछले कुछ समय से नाबालिग लड़की की बातचीत मुस्लिम समुदाय के लड़के से हो रही थी, उसके बाद लड़का दबाव बनाने लगा, परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी है। मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कुछ लोग अभी फरार हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story