Mirzapur News: छह वर्षीय बालक को बाइक से धक्का लगने पर, परिजनों ने व्यक्ति की लाठी डंडों से की पिटाई

Mirzapur News: अकोढ़ी गांव से आए मारकन्डेय सिंह की बाइक के धक्के से एक 6 वर्षीय बालक को धक्का लग गया। जिस पर बालक के परिजनों ने व्यक्ति की लाठी डंडों के साथ ही थप्पड़ों से पिटाई कर दी।

Brijendra Dubey
Published on: 17 Oct 2024 1:36 PM GMT
Mirzapur News ( Pic- Newstrack)
X

Mirzapur News ( Pic- Newstrack)

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल धाम में अकोढ़ी गांव से आए मारकन्डेय सिंह की बाइक के धक्के से एक 6 वर्षीय बालक को धक्का लग गया। जिस पर बालक के परिजनों ने व्यक्ति की लाठी डंडों के साथ ही थप्पड़ों से पिटाई कर दी। मारपीट की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर मामला शांत कराया। घटना में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना इलाके में अकोढी गांव से आए मार्कण्डेय सिंह की बाइक से धक्का लग गया। जिसके बाद मामला मारपीट में तब्दील हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अकोढी गांव निवासी मारकंडेय सिंह विंध्याचल धाम के बंगाली चौराहा पर पहुंचे थे इसी दौरान उनकी बाइक से एक 6 वर्षीय बालक को धक्का लग गया । यह देख स्थानीय निवासी उसके परिजन बाइक सवार पर टूट पड़े। जिसे जो मिला उसी को लेकर प्रहार करने लगा । बंगाली चौराहे पर ड्यूटी कर रहे जवानों ने सड़क पर मचे भगदड़ के बीच युवक की पिटाई होता देख दौड़ लगाया ।

थप्पड़ बाजों को उनकी ही भाषा में जवाब दिया। पुलिस ने पहुँचने के साथ ही हमलावरों को अपने कब्जे में लेकर मामले को शांत कराया । पुलिस मारपीट करने वाले आरोपियों को पकड़ कर थाने ले कर चली आई। वहीं बैठे किसी ने इस पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस पूरी घटना पर क्षेत्राधिकारी नगर विवेक चावला ने बताया कि विंध्याचल धाम के बंगाली तिराहे के पास एक बाइक सवार से स्थानीय लोगों ने मारपीट किया है । मौके पहुंची पुलिस ने मामले को सुलझा दिया है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story