UP Police: एक्शन में मिर्जापुर SP, 17 और सिपाहियों को किया लाइन हाजिर, महकमे में मचा हड़कंप

UP Police: एसपी ने मंगलवार को 17 और हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी ने अब तक कुल 46 सिपाहियों को पुलिस लाइन भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 30 July 2024 8:12 AM GMT (Updated on: 30 July 2024 8:24 AM GMT)
mirzapur news
X

मिर्जापुर एसपी ने 17 और सिपाहियों को किया लाइन हाजिर (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: मिर्जापुरः जिले के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन में अवैध कार्यो में लिप्त रहने वाले पुलिस कर्मियों ने फिर बड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने मंगलवार को 17 और हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी ने अब तक कुल 46 सिपाहियों को पुलिस लाइन भेज दिया है।

इससे पूर्व बीते शनिवार को भी एसपी ने 29 हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने एक सप्ताह के अंदर यह दूसरी बड़ी कार्रवाई की है। एसपी की इस कार्रवाई से महकमे में हड़कंप मच हुआ है।


अलग-अलग थानों में तैनात पुलिसकर्मियों की अवैध वसूली समेत अन्य कई शिकायतें एसपी को बीते कई दिनों से मिल रही थी। जिसे संज्ञान में लेते हुए एसपी ने अब 46 सिपाहियों को लाइन हाजिर किया है। लाइन हाजिर किये गये सिपाहियों में हलिया थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ज्ञानदीप सिंह, कांस्टेबल रामअजोर सरोज और हेड कांस्टेबल अनिल कुमार सिंह के नाम शामिल है।

वहीं ड्रमण्डगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल संजय कुमार, हेड कांस्टेबल इमरान खान, लालगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल विनोद कुमार यादव, संतनगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सीताराम यादव, हेड कांस्टेबल नान्हू यादव, हेड कांस्टेबल गोपाल जी यादव, हेड कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल वेद प्रकाश पासवान को भी पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

वहीं राजगढ़ थाने में कांस्टेबल आशुतोष दुबे, गडिहान थाने में तैनात हेड कांस्टेबल दिवाकर सिंह, जिगना थाने में तैनात हेड कांस्टेबल विनय यादव, चील्ह थाने में तैनात कांस्टेबल उपेंद्र यादव, अहरौरा थाने में हेड कांस्टेबल रणजीत सिंह, अदलहाट थाने में तैनात हेड कांस्टेबल उमेश यादव और हेड कांस्टेबल राज कुमार सिंह को भी एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story