Mirzapur News: सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल पहुंचे मिर्जापुर, बोले- विधानसभा उपचुनाव की पूरी तैयारी

Mirzapur News: यूपी विधनसभा उप-चुनाव को लेकर बोले "हम पूरी तरह तैयार हैं और हम सभी 10 की दस सीटें जीतने जा रहे हैं। मझवा विधानसभा 2022 में धोखा हो गया? के सवाल पर कहा कि "धोखा नहीं बेईमानी की गई थी।"

Brijendra Dubey
Published on: 7 Aug 2024 2:38 PM GMT
SP state president Shyamlal Pal reached Mirzapur, said- full preparation for assembly by-election
X

सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल पहुंचे मिर्जापुर, बोले- विधानसभा उपचुनाव की पूरी तैयारी: Photo- Newstrack

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद मिर्जापुर पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने कहा कि "गरीबों वंचितों को संविधान का अधिकार दिलाने के लिए 'संविधान मान' की स्थापना की जा रही है। यूपी विधनसभा उप-चुनाव को लेकर बोले "हम पूरी तरह तैयार हैं और हम सभी 10 की दस सीटें जीतने जा रहे हैं। मझवा विधानसभा 2022 में धोखा हो गया? के सवाल पर कहा कि "धोखा नहीं बेईमानी की गई थी।" इस कार्यक्रम का आयोजन जनपद के सबरी स्थित एक लॉन में किया गया था।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना

मिर्जापुर पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल का शबरी स्थित एक लान में जोरदार स्वागत किया गया। कार्यकर्ता को संबोधित करने पहुंचे हुए प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बात- चीत करते हुए कहा कि "इस देश में गरीब दलित और पिछड़ों को उनका अधिकार दिलाने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कटिबद्ध हैं और उसी के तहत 'संविधान मान' की स्थापना की जा रही है । उन्होंने कहा कि PDA के शोषण के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी ।


हम उप-चुनाव जीतने जा रहे हैं-श्याम लाल पाल

विधानसभा उपचुनाव को लेकर पार्टी की क्या तैयारी है? के सवाल पर श्याम लाल पाल बोले कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव की तैयारी थी, बिलकुल वैसी ही तैयारी है और हम उपचुनाव जीतने जा रहे हैं। वर्ष 2022 में समाजवादी पार्टी द्वारा मझवा विधानसभा से डॉ विनोद बिंद का टिकट काटकर दूसरे प्रत्याशी को चुनाव मैदान में उतार दिया था। जिन्हें चुनाव में हार मिली तो वहीं डॉक्टर विनोद बिंद ने निषाद पार्टी से न सिर्फ चुनाव लड़ा बल्कि जीत भी गए। इस मामले में पत्रकार ने जब सवाल किया कि 2022 में आपके साथ धोखा हो गया था तो उन्होंने कहा कि "धोखा नहीं बेईमानी हुई थी। सत्ता रूढ़ दल ने उस वक्त बेईमानी की और लोकसभा चुनाव में भी कई जगह बेइमानी करके सीटें जीती हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story