TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur News: गौकशी के मामले में एसपी ने पूरी अस्पताल चौकी को किया निलंबित, कोतवाल के खिलाफ बैठी जांच

Mirzapur News: गौकशी के मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लापरवाही बरतने के आरोप में जिला अस्पताल पुलिस चौकी के सभी जवानों को निलंबित किया गया है।

Brijendra Dubey
Published on: 29 Sep 2024 5:20 PM GMT
In the case of cow slaughter, SP suspended the entire hospital post
X

गौकशी के मामले में एसपी ने पूरी अस्पताल चौकी को किया निलंबित: Photo- Newstrack

Mirzapur News: शहर कोतवाली क्षेत्र के रामबाग कुरेशनगर में गौकशी के मामले में एसपी ने जिला अस्पताल की पूरी पुलिस चौकी को निलंबित कर दिया। जिसमें प्रभारी समेत 10 लोग शामिल है और शहर कोतवाली प्रभारी के खिलाफ जांच बैठाई है। एसपी ने कहा- गौवंश की तस्करी और वध के मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी।

पूरी पुलिस चौकी हुई निलंबित

यूपी के मिर्जापुर जनपद के शहर कोतवाली के रामबाग में स्थित जिला अस्पताल पुलिस चौकी से करीब 200 मीटर पर यह कारोबार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने चौकी प्रभारी के साथ साथ LIU के दरोगा और एक सिपाही को भी निलंबित कर दिया है।

छापेमारी की कार्रवाई में लिया गया था सेम्पल

पुलिस चौकी में चौकी इंचार्ज के अलावा 4 हेड कॉन्स्टेबल और 2 कॉन्स्टेबल तैनात है । रविवार को कुरेश नगर में गोवंश के काटे जाने का वीडियो सामने आया था। इसको संज्ञान में लेकर हिंदू संगठन ने एसपी और डीआईजी समेत तमाम अधिकारी को इसकी सूचना दी। जिसके बाद एसपी ने छापेमारी की और कई मकानों से संदिग्ध बीफ का सेम्पल लिया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लापरवाही बरतने के आरोप में जिला अस्पताल पुलिस चौकी के सभी जवानों को निलंबित किया गया है। शहर कोतवाली प्रभारी बाल मुकुंद मिश्रा के खिलाफ विभागीय जांच बैठाई है। किसी भी प्रकार की संलिप्तता पाई गई तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।


पूरी चौकी निलम्बित

भाजपा के नगर विधायक पं. रत्नाकर मिश्र ने धर्म नगरी में गौकशी पर चिंता जताते हुए डीआईजी और एसपी से कठोर कार्रवाई की जाने की बात कही थी। जिस पर कानून के विपरीत कार्य करने वाले लोगों पर पुलिस अधीक्षक ने एक्शन लिया। कुछ ही घंटे में पूरी चौकी को निलम्बित कर दिया। एसपी ने कहाकि बीफ का जांच रिपोर्ट लैब से आने के बाद रिपोर्ट के आधार पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story