×

Mirzapur News: आम आदमी की सोच बदली है, मोदी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा हैः सुरेश खन्ना

Mirzapur News: राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में किए गए टिप्पड़ी पर केशव मौर्य ने कहा-मैं राहुल का प्रचार करने नहीं आया हूं।

Brijendra Dubey
Published on: 7 Jun 2023 6:46 PM GMT

Mirzapur News: वित्त और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि आम आदमी की सोच बदली है, मोदी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है, जो वादा किया उसको पूरा किया। देश दुनिया में मोदी का सम्मान बढ़ा है, बुनियादी सुविधाओं को मोदी ने जनता तक पहुंचाया है। वहीं उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने राहुल गांधी की अमेरिकी यात्रा के दौरान किए गए टिप्पड़ी पर कहा कि मैं राहुल गांधी का प्रचार करने नहीं आया हूं।

पहलवानों के मुद्दे पर कहा कि ऐसे मामले जो आते हैं उस पर जांच कर कार्यवाही की जाती है। मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए देशव्यापी अभियान के तहत मिर्जापुर पहुंचे वित्त और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने मोदी सरकार की उपलब्धियों पर विस्तार से चर्चा कर बताया कि 9 वर्षों में देश के आम आदमी से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक विकास की रूपरेखा को प्रस्तुत किए। मीडिया से बात करते हुए कहा कि आम आदमी की सोच बदली है मोदी जी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है और इस विश्वास के बढ़ने के पीछे उन्होंने जो भी कहा उसे पूरा किया है।

विदेशी धरती पर आज भारत के प्रधानमंत्री को जिस तरह सम्मान मिल रहा है पहले ऐसा नहीं होता था। आस्ट्रेलिया, अमेरिका से लेकर बड़े छोटे सभी देश भारत को एक अलग नजर से देख रहे हैं। असेवितों वांचितों और गरीबों के लिए उनका फोकस रहा है जैसा कि उन्होंने कहा था, इस वर्ग के लोगों के लिए तरह तरह की योजनाएं चलाई जा रही हैं जिसका लाभ उन्हें मिल रहा है।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story