Mirzapur News : तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Mirzapur News : प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के दुहौवा यादव बस्ती गांव में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई।

Brijendra Dubey
Published on: 10 Oct 2024 2:29 PM GMT (Updated on: 10 Oct 2024 3:59 PM GMT)
Mirzapur News : तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम
X

Mirzapur News : प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के दुहौवा यादव बस्ती गांव में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही चीख पुकार मच गई और आनन-फानन में पहुंचे स्थानीय लोगों ने डूबे तीनों बच्चों के शव को बाहर निकाला। वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मिर्जापुर जनपद के विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के दुहौवा गांव स्थित यादव बस्ती में तालाब में नहाते समय तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चे हर्रई गांव के रहने वाले थे। दुहौवा गौशाला के पास रहा करते थे, यहीं से पत्ता तोड़ कर बेचने का काम किया करते थे। गुरुवार को तालाब में नहाने चले गए, जिससे गहरे पानी में चले जाने से हादसा हो गया। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पहुंच कर डूबे तीनों बच्चों के शव को बाहर निकाला। तीन बच्चों के मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक बच्चों के नाम अतवारी बनवासी (12) पुत्री संजय बनवासी , परदेशी बनवासी (07) पुत्र बब्लू बनवासी व गिद्दर बनवासी (10) पुत्री कलट्टर हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस वैधानिक कार्रवाई में जुटी है। वहीं, मृतक बच्चों के परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story