Mirzapur News: छोटे बच्चें से छीने गए 100 रुपये के विवाद में ट्रैक्टर चालक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Mirzapur News: मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के भाई से मिले तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुटी है।

Brijendra Dubey
Published on: 10 Oct 2023 9:18 AM GMT
X

Mirzapur News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के भोरमार माफी गांव में सोमवार की रात 100 रुपये के विवाद में ट्रैकर चालक की हत्या कर दी गई । छोटे बच्चें से छीने गए 100 रुपये के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मुंशी राम के सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया । जिससे युवक गिरकर तड़पने लगा । उसे तड़पता देख ग्रामीणों ने घायल युवक को आनन फानन में निजी साधन से एक निजी अस्पताल पहुंचाया । जहा इलाज के पूर्व ही उसे मृत घोषित कर दिया गया । मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के भाई से मिले तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुटी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिर्ज़ापुर जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के भोरमार माफी गांव में सोमवार की रात छोटे बच्चें से छीने गए 100 रुपये के विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मुंशी राम के सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया । जिससे युवक गिरकर तड़पने लगा । उसे तड़पता देख ग्रामीणों ने घायल युवक को आनन फानन में निजी साधन से एक निजी अस्पताल पहुंचाया । जहा इलाज के पूर्व ही उसे मृत घोषित कर दिया गया ।

मृतक के भाई खुशी राम ने बताया कि," मुंशी का 8 वर्षीय पुत्र शंकर 100 रुपए का नोट लेकर समान लेने दुकान पर गया था । गांव का पतालू 12 वर्ष ने उसका रुपया छीन लिया । जब विवाद हुआ तो पतालू का बड़ा भाई विजय लाठी से मारकर हत्या कर दिया. मां की पहले ही मौत हो चुकी है । वारदात के चलते बच्चें अनाथ हो गए," । मारपीट में मौत की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया । परिजनों से वारदात की जानकारी ली । एसपी ऑपरेशन ओ पी सिंह ने बताया कि," बच्चों के पैसे के लेनदेन के विवाद में दो पक्षों मुंशी राम और विजय के बीच मारपीट हुई थी । इलाज के दौरान मुंशी राम युवक की मौत हो गई हैं । परिजनों के तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।"

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story