×

Highway Accident: ट्रक ने बोलरो और बाइक में मारी टक्कर, तीन की मौत, 6 घायल

Mirzapur News: ड्रामंडगंज थाना क्षेत्र के बड़का घुमान के पास एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिसमें 6 लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के लालगंज सीएचसी लाया गया।

Brijendra Dubey
Published on: 15 March 2024 10:24 AM GMT (Updated on: 15 March 2024 11:02 AM GMT)
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के ड्रमण्डगंज थाना क्षेत्र के बड़का घुमान के पास भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। युवक मध्य प्रदेश के हनुमना से अपनी बहन को छोड़ने हलिया स्थित गुर्गी गांव छोड़ने आ रहा था। ड्रमंडगंज पहाड़ी के ऊपर बड़का घुमान के पास पीछे से अनियंत्रित ट्रक ने पहले बोलरो को टक्कर मारा फिर पीछे से बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें कुल 6 लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के लालगंज सीएचसी लाया गया। जहां इलाज के बाद ट्रामा सेंटर मिर्जापुर भेज दिया गया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

तीन की मौत, 6 घायल

ड्रामंडगंज थाना क्षेत्र के बड़का घुमान के पास एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मध्य प्रदेश हनुमना के रहने वाले गोविंद मौर्य अपनी मौसेरी बहन सविता के साथ हनुमान से हलिया स्थिति मुर्गी गांव पहुंचाने जा रहे थे। रास्ते में पीछे से ट्रक की टक्कर बोलेरो में होने के बाद ट्रक आगे की तरफ बढ़कर बाइक पर सवार गोविंद के परिवार को धक्का मार दिया। जिसकी वजह से बाइक पर सवार गोविंद 22, कविता 30, अनुष्का 6, तृषा 8 वर्ष के साथ कुल 6 लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी लालगंज पहुचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर मिर्जापुर भेज दिया गया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान तीन लोग गोविंद, कविता और अनुष्का की दर्दनाक मौत हो गई। आपको बीते दिन भी सड़क हादसे में तीन लोगों ने जान गवाया था। अभी 24 घंटे भी नहीं बीता था कि आज फिर रफ्तार की जाल में तीन लोग समा गए।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कड़ी कार्रवाई होगी

ट्रामा सेंटर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया " एक ट्रक पीछे से बाइक और बोलेरो को टक्कर मार दिया जिसमें कुल 6 लोग घायल हो गए, घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया जहां पर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक बच्ची तृषा गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। मृतक और मृतका के परिवार जनों को सूचना दे दी गई है। ट्रक ड्राइवर और ट्रक को हिरासत में ले कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story