×

Mirzapur News: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा," नीतीश कुमार ने किया घर वापसी, एनडीए लगाएगा हैट्रिक

Mirzapur News: मिर्जापुर में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मझवां विधानसभा में आमघाट स्थित रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा...

Brijendra Dubey
Published on: 29 Jan 2024 12:54 PM GMT
Mirzapur News Today Program Union Minister Anupriya Patel
X

अनुप्रिया पटेल (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Mirzapur News: मझवाँ विधानसभा के आमघाट रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास कर जिले की केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद अनुप्रिया पटेल ने दिया जनपद को बड़ी सौगात दी। इससे शहर वासियों को जाम के झाम से जल्द छुटकारा मिलेगा। कई सालों से इलाके की जनता ओवर ब्रिज की मांग कर रही थी, ओवर ब्रिज शिलान्यास के दौरान मंझवा विधायक डॉक्टर विनोद बिंद सरकार की योजनाओं के बारे में लोगो को जानकारी देते नजर आए।

शिलान्यास के बाद मीडिया से बातचीत में बोली

यूपी के मिर्जापुर जिले में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मझवां विधानसभा में आमघाट स्थित रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहाकि , हमारे जनपद के क्षेत्र के मझवा विधानसभा की बहुप्रतीक्षित मांग आमघाट रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज के निर्माण कराने की थी। उसी मांग की पूर्ति हो रही है। उसी का आज शिलान्यास किया है। इस ओवरब्रिज निर्माण का कुल लागत 63 करोड़ रुपया है। यह कार्य निर्माण सेतु निगम द्वारा किया जा रहा है। इस कार्य को पूर्ण करने का समय सीमा 2 वर्ष है।

रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण से बहुत से लोगों को लाभ मिलेगा, शहर वासियों को जाम के झाम से जल्द छुटकारा मिलेगा। रेलवे क्रासिंग बंद होने के बाद यहां पर लोगों को बहुत ज्यादा देर तक प्रतीक्षा करना पड़ता था। वहीं बिहार की राजनीति के सवाल पर उन्होंने कहाकि," नीतीश कुमार की घर वापसी हुई है, वह हमारे एनडीए के पुराने सहयोगी हैं। बीच में नीतीश कुमार की नाराजगी थी इसलिए वह कहीं और चले गए। लेकिन हमें खुशी है वह अपने पुराने घर में वापस आए हैं। नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के आने से हमारा एनडीए गठबंधन और मजबूत हुआ है। हमे पूरा विश्वास है प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमारा एनडीए का गठबंधन तीसरी बार हैट्रिक लगाएगा। हमें एक बार फिर सेवा करने का अवसर मिलेगा।," भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष बृजभूषण सिंह अपना दल एस के जिला अध्यक्ष राम लोटन बिंद, भाजपा नेता हरिशंकर सिंह और राम कुमार विश्वकर्मा रहे मौजूद।

Admin 2

Admin 2

Next Story