TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur News: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की लगी होड़, दौलत सिंह ने ठोकी दावेदारी

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महासचिव व मिर्जापुर की प्रभारी सरिता पटेल पार्टी कार्यालय पहुंच कार्यकर्ताओं के साथ बैठककर लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की।

Durgesh Sharma
Published on: 30 Jan 2024 11:44 AM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में कांग्रेस पार्टी जुट गयी है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महासचिव व मिर्जापुर की प्रभारी सरिता पटेल पार्टी कार्यालय पहुंच कार्यकर्ताओं के साथ बैठककर लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव को पूरे देश में मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगी। साथ ही नीतीश कुमार का इंडिया गठबंधन से अलग होने को लेकर कहा कि उनकी कोई मजबूरी रहे होगी। सपा ने आरएलडी और कांग्रेस की सीट घोषित कर दी है। इसको लेकर कहा कि अभी यह आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं हुआ है अभी कोई बात हमारी नहीं हुई है।

संसदीय चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर ठोकी दावेदारी

मिर्जापुर जनपद में भी कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ेगी। जिसको लेकर कार्यकर्ता घर-घर जाकर कांग्रेस की नीतियों को बताएंगे। विश्व में बायोमास से हाइड्रोजन उत्पादन की अग्रणी भारतीय कंपनी बीजल ग्रीन एनर्जी के निदेशक व उत्तर प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के उपाध्यक्ष दौलत सिंह ने मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित कांग्रेस कार्यालय पर लोकसभा समीक्षा बैठक में लोक सभा मिर्जापुर की प्रभारी व प्रदेश सचिव सरिता पटेल को अपना आवेदन देकर मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए अपनी दावेदारी प्रस्तुत की हैं। पिछड़ा वर्ग के उपाध्यक्ष दौलत सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कांग्रेस अपना प्रत्याशी मुझे मिर्ज़ापुर से बनाती है तो मजबूती से चुनाव लड़ेगे। और जिले में कांग्रेस का परचम लहराकर 2024 लोक सभा चुनाव में राहुल गांधी के हाथो को मजबूत करने का काम करेगे। चुनाव के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story