×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

PM Modi in Mirzapur: पहले जनता कांपती थी, अब माफिया थर-थर कांपते हैं, मिर्जापुर में गरजे पीएम मोदी

PM Modi in Mirzapur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूपी के लोग राजनीति समझने में बड़े माहिर है। जो डूब रहे है उन्हे कोई वोट देगा क्या, सामान्य नागरिक वोट उसी को डालेगा जिसकी सरकार बननी तय है।

Brijendra Dubey
Published on: 26 May 2024 6:57 AM GMT (Updated on: 26 May 2024 7:47 AM GMT)
PM Modi in Mirzapur
X

PM Modi in Mirzapur (Pic: Social Media)

PM Modi in Mirzapur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यूपी के मिर्जापुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगन का का हाल चाल बा, मजे में हया न, आप लोगन के हाथ जोड़ के प्रणाम करत हईं, 500 साल बाद राम मंदिर बना बड़ा मंगल होने वाला है, बजरंगबली अयोध्या में विराजमान होंगे, बजरंगबली खुश होंगे, आपके वोट की ताकत है अयोध्या में राम मंदिर बना और विंध्याचल में विंध्य कॉरिडोर बना, साथियों 4 जून को बड़ा मंगल के दिन फिर एक बार मोदी सरकार, भारत ने तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का मन क्यों बनाया इसका सीधा सीधा कारण है नेक नीतियां।

पीएम मोदी ने कहा कि मेरा देश सबसे ऊपर, आप अपना घर बनाते है किसी मिस्त्री को लगा देते है क्या कभी कोई सामान्य नागरिक भी अपना घर बनाने के लिए हर महीने मिस्त्री बदलेगा तो घर नही बनेगा, घर बनाना, अब यह सपा कांग्रेस इंडी गठबंधन 5 साल में 5 प्रधानमंत्री कोई रखता है क्या, अब बताइए जब प्रधानमंत्री अपनी कुर्सी बचाने में लगा रहेगा तो देश का विकास क्या करेगा। पीएम ने कहा समाजवादी पार्टी वोट देकर कोई अपना वोट बर्बाद मत करना।


माफिया थर-थर कांप रहे : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूपी के लोग राजनीति समझने में बड़े माहिर है। जो डूब रहे है उन्हे कोई वोट देगा क्या, सामान्य नागरिक वोट उसी को डालेगा जिसकी सरकार बननी तय है। इंडी गठबंधन वालों को देश अच्छी तरह जान गया है ये लोग घोर सांप्रदायिक घोर जातिवादी घोर परिवारवादी है। देश ने बम धमाके झेले हैं। आतंकवाद में सैकड़ों जीवन खत्म हुए है। मिर्जापुर को इन लोगो ने बदनाम करके रखा है। यूपी को माफियाओं का ठिकाना बना कर रखा था। योगी सरकार स्वच्छता अभियान बड़ी सफाई से चला रही है, बीजेपी सरकार में माफिया थर थर कांप रहा है।


पीएम मोदी ने कहा इंडिया गठबंधन वाले कोई भी हद पार कर सकते है। अब देश का संविधान भी इनके निशाने पर है। दलित आदिवासियों का हक लूटना चाहते हैं। 2012 में यूपी विधानसभा चुनाव के समय जनवरी माह में अपना घोषणा पत्र में कहा था जैसे दलितों आदिवासियों को आरक्षण मिला है उसी तरीके से मुसलमानों को आरक्षण देंगे।2014 के लोकसभा चुनाव में अपना घोषणा पत्र जारी किया सपा ने मुसलमानो को आरक्षण देने का वादा किया, पुलिस में पीएससी में 15 प्रतिशत आरक्षण देने का वादा किया। पिछड़ों ने कैसी जिंदगी जी है वह हमें मालूम है। पिछड़े अति पिछड़ी जातियों का हक पिछले दरवाजे से मुसलमानों को आरक्षण देने का काम करते रहे हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story