×

'मुंह जरूर स्वामी प्रसाद का होता है, उसमें सीडी अखिलेश की होती है', कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का सपा पर प्रहार

Mirzapur: अक्सर हिन्दू देवी-देवताओं को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के अनर्गल बयान पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा, कि 'मुंह जरूर स्वामी प्रसाद का होता है पर उसमें जो सीडी बजती है वह अखिलेश यादव की होती है।'

Brijendra Dubey
Published on: 20 Nov 2023 2:55 PM GMT (Updated on: 20 Nov 2023 3:03 PM GMT)
UP Politics
X

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी (Social Media)

Mirzapur News: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी सोमवार (20 नवंबर) को मिर्जापुर पहुंचे। यहां एक बार फिर उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव रहे। नंदी ने कहा, 'स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) जो भी बोलते हैं, उसमें अखिलेश यादव की सहमति होती है। थोड़ा व्यक्तिगत हमले में कैबिनेट मंत्री ने कहा, जो पिता और चाचा का नहीं हुआ वह किसी और का क्या होगा?

अक्सर हिन्दू देवी-देवताओं को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के अनर्गल बयान पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी (Nand Gopal Nandi) ने कहा, कि 'मुंह जरूर स्वामी प्रसाद का होता है पर उसमें जो सीडी बजती है वह अखिलेश यादव की होती है। अगर, स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों से अखिलेश असहमत होते तो उसका खंडन करते। मगर, अखिलेश पूर्ण रूप से स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों से सहमत हैं।

बीजेपी विधायक के ट्वीट पर कुछ नहीं बोले

उन्होंने आगे कहा, 'जो कुछ अखिलेश चाहते हैं वह स्वामी प्रसाद मौर्य बोलते हैं।' हरदोई के गोपामऊ से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश के ट्वीट को लेकर कुछ भी बोलने से नंदी ने मना कर दिया। श्याम प्रकाश ने भी देवी देवताओं के अस्तित्व को लेकर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंडिया की हार के लिए ट्वीट किया था। जिले के प्रभारी मंत्री समीक्षा बैठक के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। .

..जो अपने पिता का नहीं हुआ

प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर करारा हमला करते हुए कहा कि, 'जिसने अपने पिता को उठाकर पार्टी पर कब्जा कर लिया और चाचा की बेइज्जती की, वह किसी का कैसे हो सकता है? सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के देवी देवताओं को लेकर दिए जा रहे हैं अनर्गल बयानों पर नंदी सख्त दिखे। ये बातें उन्होंने मिर्ज़ापुर कलेक्ट्रेट में जिले की समीक्षा बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में कही। वो यहां के प्रभारी मंत्री भी हैं।

ये भी कहा मंत्री ने

नंद गोपाल नंदी ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि, 'प्रदेश के 75 जिले में प्रभारी मंत्री नियुक्त किए गए हैं जो महीने और 2 महीने में आकर सरकार की चलाई जा रही योजनाएं हर गांव और अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे इसकी समीक्षा करते रहते हैं। विकास योजनाओं की रोशनी हर व्यक्ति तक पहुंचे इसके लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सदैव चिंतित रहते हैं और कार्य करते रहते हैं।'

'अपराधिक घटनाओं को रोकने पर रहेगा ध्यान'

प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री और मिर्जापुर जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी के कलेक्ट्रेट पहुंचने पर जिलाधिकारी ने उनका स्वागत किया, मंत्री जी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया ।कलेक्ट्रेट सभागार में जिले की विकास योजनाओं और कानून की तीन घंटे समीक्षा बैठक किए । इसके पहले गोपाष्टमी पर जालान फार्म हाउस पर गौ पूजा किए । विकास योजनाओं के साथ ही बढ़ते अपराधिक घटनाओं को रोकने पर रहेगा विशेष ध्यान । दो दिवसीय दौरे पर आए प्रभारी मंत्री कल विभिन्न विकास योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे, चौपाल और मलिन बस्ती का भी निरीक्षण करेंगे, रात्रि में सहभोज और अष्टभुजा डॉक बंगले में विश्राम करेंगे ।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story