Mirzapur News: घर के बाहर सो रही थी माँ-बेटी, दो जंगली जानवरों ने कर दिया हमला

Mirzapur News: गांव में घर के बाहर सो रही मां बेटी को जंगली जानवरों ने हमला कर काट लिया। हमले की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Brijendra Dubey
Published on: 10 Sep 2024 10:32 AM GMT
Mirzapur News: घर के बाहर सो रही थी माँ-बेटी, दो जंगली जानवरों ने कर दिया हमला
X

माँ--बेटी पर दो जंगली जानवरों का हमला   (फोटो: सोशल मीडिया )

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले में कछवा के कोहड़िया गांव में जंगल से निकल कर पहुंचे दो जंगली जानवरों ने बीती रात मां- बेटी पर जानलेवा हमला कर दोनों को घायल कर दिया। दोनों घर के बाहर रात में सो रही थी। शोर मचाने पर दोनों जानवर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचा । जानवरों का हमला करने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। माँ बेटी को बचाने दौड़े व्यक्ति पर भी जंगली जानवरों ने हमला बोला। जंगली जानवरों का भेड़िया होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में जंगली जानवरों ने आतंक मचाया हुआ है। मिर्जापुर के हलिया के बबाद कछवा में भी जंगली जानवरों ने दस्तक दे दिया है। वह जंगल से निकलकर रिहायसी इलाके में पहुंचकर हमला कर रहे हैं। कछवां इलाके कोहड़िया गांव में घर के बाहर सो रही मां बेटी को जंगली जानवरों ने हमला कर काट लिया। हमले की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

कोहड़िया गांव की कुसुम अपनी बेटी खुश्बू के साथ घर के बाहर सो रही थी। देर रात दोनों के ऊपर अचानक जंगली जानवरों ने हमला कर घायल कर दिया । घायल अवस्था में दोनों मां और बेटी ने हमला होने पर शोर मचाया। आवाज़ सुनकर दोनों जानवर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से कछवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। पीड़ितों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ सीबी पटेल ने बताया कि जंगली जानवरों के काटने से दो महिला घायल अवस्था में अस्पताल लाइ गईं थी । उनका इलाज कर डिस्चार्ज कर दिया गया है । ग्रामीणों के अनुसार इन्हें भेड़िया या सियार ने काटा है। बहराइच के बाद मिर्जापुर के कछवां इलाके में भी जानवरो का दहशत देखा जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story