×

Kaushambi News: बदमाशों ने किसान के साथ की टप्पेबाजी, नकली नोटों के बदले 20 हजार के असली नोट लेकर रफ्फूचक्कर

Kaushambi News: पश्चिम शरीरा कोतवाली (Paschim Shara Kotwali) से 200 मीटर की दूरी पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास किसान के साथ 20 हजार रुपये की टप्पेबाजी का मामला सामने आया है।

Ansh Mishra
Published on: 31 May 2022 9:58 AM GMT
The miscreants made a ruckus with the farmer, taking genuine notes of 20 thousand in exchange for fake notes
X

कौशाम्बी: नकली लोटों के बदले किसान से 20 हजार के असली नोट लेकर रफ्फूचक्कर: Photo - Newstrack

Kaushambi News: पश्चिम शरीरा कोतवाली (Paschim Shara Kotwali) से 200 मीटर की दूरी पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of baroda) के पास किसान के साथ 20 हजार रुपये की टप्पेबाजी का मामला सामने आया है। जहां पर एक किसान बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था। तभी एक युवक किसान को नकली नोट देकर असली नोट लेकर रफ्फूचक्कर हो गया।

पश्चिम शरीरा कोतवाली क्षेत्र (West Sharia Kotwali area) के कस्बा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में टैक्टर की किस्त जमा करने आए किसान से बदमाशों ने टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम दिया है। मंगलवार की दोपहर हुई वारदात के बाद थाना पुलिस में हड़कंप की स्थिति है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। वारदात के समय बैंक ड्यूटी पर लगाए गए पुलिस कर्मी मौके से नदारत मिले।

ट्रैक्टर की क़िस्त जमा करने पहुंचा था किसान

वारदात की जांच को पहुंचे सीओ सदर ने पुलिस कर्मियों से जवाब-तलब किया है। पश्चिम शरीरा कोतवाली क्षेत्र के चांदेराई गांव निवासी कैलाश सिंह पुत्र बच्ची लाल पेशे से किसान है। खेती किसानी के लिए उन्होंने कुछ महीनों पहले एक ट्रैक्टर फाइनेंस कराया था। जिसकी किस्त 50 हज़ार रुपये बैंक के जरिये जमा करने वह घर से पश्चिम शरीरा बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंचे।

बदमाश कैलाश से 20 हज़ार रुपये लेकर फरार

कैलाश सिंह ने बताया कि रुपये जमा करने से पहले उनके बेटे से फोन कर उन्हे 50 हज़ार रुपये में 20 हज़ार बचा कर घर लाने की बात कही। जिस पर उन्होंने 30 हज़ार रुपये खाते में जमा कर दिया और बैंक से बाहर आ गए। बैंक से बाहर आते ही दो अज्ञात शख्स उन्हे मिले जिन्होनें उनसे पेन मांगा। बात चीत आगे बढ़ा कर अज्ञात युवकों ने उन्हे रुमाल में बंधी कागज की गड्डी 1 लाख रुपये बता कर कैलाश सिंह को पकड़ा दिया। बताया जा रहा है कि बदमाश कैलाश से 20 हज़ार रुपये लेकर उनकी आँख के सामने से देखते देखते लापता हो गए। पीड़ित ने काफी देर इंतजार के बाद पुलिस थाने पहुंच कर मदद की गुहार लगाई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story