Muzaffarnagar News: पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पुलिस पार्टी किया था फायरिंग

Muzaffarnagar News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई करते हुए जब फायरिंग की गई जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से जहां घायल हो गया।

Amit Kaliyan
Published on: 9 Feb 2023 5:50 PM GMT
X

मुजफ्फरनगर: पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पुलिस पार्टी किया था फायरिंग

Muzaffarnagar News: जनपद पुलिस और बदमाशों के बीच गुरुवार को उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था उसी दौरान एक बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिसपर पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई करते हुए जब फायरिंग की गई तो उसमे एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से जहां घायल हो गया तो वही दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस द्वारा जहां घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वही गिरफ्त में आए इन बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचे कारतूस और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया

दरअसल बुढ़ाना कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच आज उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने नगवा गांव के मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था उसी दौरान बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिसपर पुलिस ने जब घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की तो उसमें जहां एक बदमाश भूरा पुत्र यामीन पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तो वही घायल बदमाश के दूसरे साथी कलीम को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्त में आये इन बदमाशों के पास से पुलिस ने दो अवैध तमंचे कारतूस और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि इन शातिर बदमाशों पर विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि आज बुढ़ाना के जंगल में थाना बुढ़ाना क्षेत्र में सशस्त्र बदमाशों से पुलिस मुठभेड़ हुई है जिसमें इंस्पेक्टर बुढाना के नेतृत्व में दो बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया गया था। जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग हुई जिसमें भूरा सन ऑफ यामीन नाम का एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से जहा घायल हुआ है तो वही उसके दूसरे साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से तमंचा कारतूस एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है दोनों का लंबा चौड़ा अपराधिक इतिहास है और यह बुढ़ाना थाना क्षेत्र से वांछित भी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story