×

Jaunpur News: जौनपुर में फिर तड़तड़ाई गोलियां, एक युवक गम्भीर रूप से घायल, बदमाश फरार

Jaunpur News: जिले के ग्राम चाँदपुर के बालू मन्डी में बदमाशों ने दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए एक युवक को निशाना बनाया और बुरी तरह घायल कर फरार हो गये।

Kapil Dev Maurya
Published on: 30 Jan 2023 12:47 PM GMT
Firing again in Jaunpur, a young man seriously injured, miscreant absconding
X

जौनपुर: जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां, एक युवक गम्भीर रूप से घायल, बदमाश फरार

Jaunpur News: जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित ग्राम चाँदपुर के बालू मन्डी में आज सोमवार को जिले के पुलिस प्रमुख को चुनौती देते हुए बदमाशो ने दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए एक युवक को निशाना बनाया और बुरी तरह घायल कर फरार हो गये। गोली चलते ही मौके पर दहशत फैल गयी। बदमाशो को भाग जानें के बाद आस पास के लोंगो ने घायल को जिला अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया, घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस के अधिकारी एवं थाना प्रभारी ने पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बदमाशो की खोजबीन में जुटी है।

मिली खबर के अनुसार तीन की संख्या में मोटरसाइकिल सवार दबंग बदमाशों ने बालू मन्डी ताबड़तोड़ पांच गोलियां बरसाते हुए 28 वर्षीय शैलेश यादव उर्फ लालू पुत्र कमलेश यादव निवासी जीयनपुर थाना मड़ियाहूं पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां बरसाते हुए बड़े आराम से फरार हो गए। सूचना मिलते ही भारी संख्या में लाइन बाजार थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच घटना से सम्बन्धित जानकारी में जुटी हुई हैं।

एक गोली बाएं तरफ युवक के सीने में लगी

बताया जा रहा हैं कि चाँदपुर स्थित बालू मन्डी में बालू के ठेकेदार मनीष यादव अपने रिश्तेदार युवक शैलेश यादव उर्फ लालू के साथ बैठे थे कि तभी एक पल्सर बाइक पर 3 लोग सवार होकर आए अंधाधुन 5 राउंड गोली चला दिए। दरअसल, बाइक सवार बदमाशों की गोली का निशाना मनीष यादव बताया जा रहा हैं लेकिन अपने रिश्तेदार पर चली गोलियां लालू यादव ने ले लिया जिसमें तीन गोली लालू यादव को लगी है जिसमें एक गोली बाएं हाथ में एक गोली कमर के बाएं तरफ और एक गोली बाएं तरफ सीने में लगी है जिसे आनन-फानन में लोगों द्वारा जिला अस्पताल पहुँचाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बीएचयू वाराणसी रेफर किया।

बदमाशों के हौसले बुलंद

घटना की खबर लगते ही मल्हनी विधायक लकी यादव भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायल का हाल चाल लिये और कहा कि कानून व्यवस्था इतनी खराब हो गयी है कि हौसला बुलंद बदमाश दिन दहाड़े गोलियां बरसा रहे है। विधायक ने इस तरह की जघन्य घटनाओ के लिए पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उनकी हनक अपराधियों में एक दम नहीं है।

दिन दहाड़े हुए इस गोलीकांड से इलाका घटनास्थल सहित जनपद में दहशत का माहौल स्थापित हो गया। इस कान्ड के पीछे बालू की ठेकेदारी बतायी जा रही है। घटना की खबर आते ही सीओ सिटी एसपी सिटी सहित बड़ी तादाद में पुलिस बल और थाना प्रभारी घटनास्थल पर कर निरीक्षण किये।

थानाध्यक्ष के अनुसार तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जायेगी। यहां बता दे कि इससे पहले विगत 18 जनवरी को थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित शंकर गंज बाजार में ठीकेदारी विवाद को लेकर दिन दहाड़े गोली चली जिसमें एक पत्रकार की हत्या हो गई थी। इस घटना से व्याप्त दहशत से आवाम सांस नहीं ले पाई थी कि दूसरी घटना गोलियों के तड़तड़ाहट की फिर हो गई है।जो जिले की कानून व्यवस्था को सवालों के कटघरे में खड़ी करती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story