×

अराजक तत्‍वों का RSS शाखा पर हमला, बच्‍चों को पीटा, झंडा गिराया

Admin
Published on: 28 March 2016 5:23 AM GMT
अराजक तत्‍वों का RSS शाखा पर हमला, बच्‍चों को पीटा, झंडा गिराया
X

नोएडा: देश भर में हिंदुत्‍व का प्रचार प्रसार करने वाले राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ(आरएसएस) की शाखा पर कुछ अराजक तत्‍वों ने हमला कर दिया। यह हमला रविवार की शाम नोएडा के सेक्‍टर-9 में किया गया। इसमें एक दर्जन से ज्‍यादा बच्‍चों को पीटा गया। आरएसएस के झंडे को गिरा दिया गया। शिकायत के बाद कोतवाली की पुलिस हमले के बारे में छानबीन करने के लिए जुट गई है।

क्‍या है पूरा मामला

आरएसएस के नगर कार्यवाह गिरीश चंद्र सती का कहना है कि सेक्‍टर-9 के ई ब्‍लॉक पार्क में रविवार शाम को संघ से जुड़े पांचवी और छठी कक्षा के 12-14 बच्‍चों ने शाखा लगा रखी थी। इसी बीच संप्रदाय विशेष के कुछ लोग अन्‍य बच्‍चों की टोली समेत वहां पहुंच गए और शाखा के बच्‍चों को पीटना शुरू कर दिया। बच्‍चों को वहां से भगाने के बाद आरएसएस के झंडे को भी गिरा दिया। गिरीश चंद्र ने बताया कि उन्‍होंने पुलिस को तहरीर दे दी है और वह जांच कर रही है।

पहले भी हो चुके हैं हमले

शाखा लगाने के विरोध में इससे पहले भी अराजक तत्‍व संघ सदस्‍यों पर हमला कर चुके हैं। महानगर के प्रचारक कृष्‍णा का कहना है कि इस हमले में बच्‍चों की डंडे से पिटाई की गई है। वहीं हमले के बारे में सिटी के एसपी दिनेश यादव का कहना है कि बच्‍चों के दो गुट में मारपीट हुई है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Admin

Admin

Next Story