×

Bulandshahr News: NH 234 और दबंगों ने युवक को चाकुओं से गोदा, गुलावठी पुलिस अनजान

Bulandshahr News Today: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के गुलावठी में NH 234 पर हापुड़ के युवक को 4 लोगों ने चाकुओं से गोदा, गंभीर हालात में दिल्ली के एम्स में भर्ती।

Sandeep Tayal
Published on: 19 Oct 2022 3:32 AM GMT
In Gulavathi of Bulandshahr, the miscreants stabbed the youth on NH 234, Gulavathi police unknown
X

बुलंदशहर: गुलावठी में NH 234 पर दबंगों ने युवक को चाकुओं से गोदा, गुलावठी पुलिस अनजान

Bulandshahr News: हापुड़ जनपद के ग्राम डहाना निवासी अमित कुमार इन दिनों जिंदगी की जंग दिल्ली के एम्स अस्पताल में लड़ रहा है। अमित तोमर ने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है जिसमें अमित तोमर ने गांव के ही 3 दबंग युवकों पर 13 अक्टूबर 2022 को एनएच 234 पर गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छपरावत के पास धारदार हथियारों से वार कर गंभीर रूप से घायल करने का दावा किया है।

वायरल वीडियो में अमित तोमर ने कहा है कि उस पर प्राणघातक हमला कर उसे सड़क किनारे हमलावरों ने फेंक दिया ताकि रात के अंधेरे में कोई वाहन उसे कुचल कर मौत के घाट उतार दे और उसकी हत्या हादसा लगे। दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती अमित तोमर ने वीडियो वायरल कर बुलंदशहर के एसएसपी से दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस घटना से अनजान

हालांकि मामले को लेकर गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने मामले को लेकर अनभिज्ञता जताई है और दावा किया कि उन्हें जानकारी नही, ऑफिस में पूछकर पता करेंगे। मामले जानकारी हासिल कर तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी ।

हालांकि बुलंदशहर के एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सख्त कार्रवाई करने के थाना प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए हैं। सूत्र बताते हैं कि पुलिस अब वीडियो वायरल करने वाले व्यक्ति के परिजनों से संपर्क कर तहरीर ले मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी है।

वारदात को अंजाम दे दबंग फरार हो गए, पुलिस कुछ न कर सकी

बड़ा सवाल यह है कि बुलंदशहर मेरठ देहरादून हाईवे पर पीआरवी पुलिस तैनात रहती है एसएसपी लगातार अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए कष्ट करने के भी निर्देश दे रहे हैं ऐसे में हाईवे पर अपराधिक वारदात को अंजाम दे दबंग फरार हो गए और पुलिस अनजान बनी हैं, इससे पुलिस सक्रियता पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story