×

Fatehpur News: छेड़खानी के विरोध पर बेरहमी से पीटा, पीड़िता को थाने से भगाया, वायरल वीडियो में...

Fatehpur News: फतेहपुर में घर में घुसकर युवती के साथ छेड़खानी की घटना को एक युवक के द्वारा अंजाम दिया जा रहा था जिसका विरोध करने पर लाठियां से बुरी तरह युवक ने पिटाई कर दिया था।

Ramchandra Saini
Published on: 25 Dec 2022 7:13 AM GMT
The miscreants brutally beat up the girl for protesting against molestation in Fatehpur
X

फतेहपुर: छेड़खानी के विरोध पर बेरहमी से पिटाई, पीड़िता को थाने से भगाया, वायरल हुआ वीडियो तो किया ये काम

Fatehpur News: फतेहपुर में घर के अंदर घुसकर युवती के साथ छेड़खानी की घटना को एक युवक के द्वारा अंजाम दिया जा रहा था ,जिसका विरोध करने पर लाठियां से बुरी तरह युवक ने पिटाई कर दिया। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस की काफी किरकिरी होने के बाद मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया। जिले के राधा नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 22 दिसंबर को घर पर अकेली दो बहनों के साथ एक युवक ने घर के अंदर घुसकर छेड़खानी की।

इस दौरान विरोध करने पर लाठियों से बुरी तरह पिटाई कर घायल कर दिया। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस की काफी किरकिरी होने लगी। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम किया है।

मुकदमा दर्ज

उपनिरीक्षक कन्हैयालाल गौतम ने बताया कि युवती की तहरीर पर 147, 323, 504, 354 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज आरोपी युवक विमल उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाई की गई है। आपको बता दें कि पीड़िता ने 23 तारीख को थाने में तहरीर दी थी कि उसके पिता की मौत बाद माँ को नौकरी मिल गई और 22 तारीख को माँ काम पर चली गई। घर पर हम दो बहनें थीं तभी गांव का दबंग व गुंडा विमल आ गया और बहन के साथ घर में छेड़खानी करने लगा।

लाठियों से बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया

विरोध करने पर मेरी बहन व मुझे लाठियों से बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया। किसी तरह माँ को फोन कर बुलाया और पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने सिर्फ मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज किया। युवक के द्वारा लाठियां से पिटाई करते वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने रात में घर जाकर युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का काम किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story