×

Hathras News: पूर्व ग्राम प्रधान पर बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई ताबड़-तोड़ गोलियां, मौत

Hathras News: हाथरस के गांव जैन गढ़ी के निकट बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व प्रधान की हत्या को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 31 Jan 2023 4:58 PM GMT
Bike riding miscreants opened fire on former village head in Hathras, death
X

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव जैन गढ़ी के निकट बाइक सवार लोगों ने दिया पूर्व प्रधान की हत्या को अंजाम। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम हाउस पर लगी ग्रामीणों की भीड़, परिवार में मचा कोहराम। कई थानों का पुलिस फोर्स पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचा। एएसपी व सीओ ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंच ली पूरे घटना क्रम की जानकारी।

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नगला इमलिया निवासी 45 वर्षीय संजीव कुमार पुत्र प्रवेंद्र प्रताप सिंह मंगलवार की शाम को बाइक पर सवार हो बाघऊ निवासी अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठ कर घर लौट रहे थे।

पूर्व प्रधान संजीव कुमार पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

बताया जा रहा है कि इसी बीच गांव जैनगढ़ी के निकट घात लगाकर पहले से खड़े बाइक सवार लोगों ने संजीव कुमार पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही क्षेत्र में सनसनी मच गई। आसपास के लोग दहशत में आ गए। घटना को अंजाम देकर बाइक सवार मौके से फरार हो गए। संजीव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनका बाघऊ निवासी दोस्त वहां से डर के मारे भाग गया। सूचना मिलने के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने शव को अपनी गाड़ी में रखकर आनन-फानन में पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। इधर जैसे ही पूर्व प्रधान के गांव के लोगों को घटना की जानकारी मिली तो देखते ही देखते पोस्टमार्टम हाउस पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा हो गई। एहतियात के तौर पर पोस्टमार्टम हाउस परिसर में कई थानों की पुलिस लगा दी गई।

गांव में मातमी सन्नाटा छा गया

कुछ ही देर बाद एएसपी प्रकाश कुमार और सीओ सदर सुरेंद्र सिंह भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। अभी पूर्व प्रधान की हत्या को लेकर परिवार के लोग कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। पूर्व प्रधान की मौके बाद गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। वहीं परिवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story