×

Muzaffarnagar News: वाइन शॉप पर हुई लूट, तमंचे के बल पर नकदी लेकर भागे बदमाश

Muzaffarnagar News: मुज़फ्फरनगर में बेखौफ बदमाशों ने तमंचे की नोक पर वाइन शॉप में लूटपाट करते हुए हजारों की नगदी लूटकर फरार हो गए। घटना छपार थाना क्षेत्र की है।

Amit Kaliyan
Published on: 19 Feb 2023 3:34 PM GMT
Miscreants looted wine shop at gunpoint in Muzaffarnagar, absconding with cash
X

मुजफ्फरनगर: तमंचा दिखाकर बदमाशों ने वाइन शॉप को लूट लिया, नकदी लेकर हुए फरार

Muzaffarnagar News: जनपद में बेखौफ बदमाशों ने तमंचे की नोक पर वाइन शॉप में लूटपाट करते हुए सनसनी फैला दी। इस घटना में बदमाश इंग्लिश और देसी वाइन शॉप से हजारों की नगदी लूटकर फरार हो गए। घटना छपार थाना क्षेत्र की है, जहां बरला से बसेड़ा जाने वाले मार्ग पर स्थित वाइन शॉप पर शनिवार रात तकरीबन 9:30 बजे बाइक सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटपाट की। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में वाइन शॉप के सेल्समैनों से पूछताछ कर लुटेरों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

जाते वक़्त की फायरिंग

घटना के बारे में वाइन शॉप के सेल्समेन प्रवीण शर्मा ने बताया कि रात को दुकान बंद होने के कुछ देर पहले पीछे से आए एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया और दूसरा कैंटीन में जाकर वहां असलहा दिखाकर कैश मांगने लगा, वहां से बिक्री के 11 हजार और शराब की दुकान से करीब 70 हजार लेकर बदमाश भागने लगे, दहशत फैलाने के लिए उन्होंने चलते वक़्त फायरिंग भी की। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को फ़ोन किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को दबोचने के लिए कई जगह वाहन चेकिंग लगवाई लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

रात में बदमाशों ने लूटपाट किया

सीओ सदर यतेंद्र नागर ने बताया कि कल थाना छपार में बरला से बसेड़ा जाने वाले मार्ग पर स्थित अंग्रेजी और देसी शराब की दुकान पर कार्यरत सेल्समैन के द्वारा थाने पर आकर एक लिखित तहरीर दी गई कि उनके ठेके पर रात्रि करीब 9:30 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों के द्वारा लूटपाट की गई है, इस सूचना पर थाना छपार में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा अज्ञात बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story