×

Mitti Mein Mila Denge: इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे, अतीक पर विधानसभा में बोले योगी

Mitti Mein Mila Denge: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मुद्दे को लेकर नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार पलटवार किया है। यूपी सीएम ने कहा, हम माफियाओं के खिलाफ हैं, उन्हें मिट्टी में मिला देंगे।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 Feb 2023 7:35 AM GMT (Updated on: 25 Feb 2023 9:49 AM GMT)
Mitti Mein Mila Denge: इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे, अतीक पर विधानसभा में बोले योगी
X

Mitti Mein Mila Denge: बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश हाल की प्रयागराज में दिनदहाड़े हुई हत्या ने यूपी की राजनीति को गरमा दिया है। विधानसभा में आज इस मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मुद्दे को लेकर नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार पलटवार किया है। यूपी सीएम ने कहा, हम माफियाओं के खिलाफ हैं, उन्हें मिट्टी में मिला देंगे। सपा ने ही अतीक अहमद को प्रश्रय दिया है। हम किसी भी माफिया को छोड़ेंगे नहीं।

देखें योगी आदित्यनाथ का वीडियो

मुख्यमंत्री ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा, पहले अपराधी को सांसद बनाओ फिर तमाशा करो। सपा माफियाओं की पोषक है। राजूपाल हत्याकांड में अतीक अहमद दोषी हैं। सपा ने उसे विधायक बनाकर प्रश्रय दिया। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप खुद माफियाओं का पोषण कर रहे हैं।

सीएम योगी के इस टिप्पणी पर अखिलेश ने स्पीकर की ओर रूख करते हुए कहा कि ये किस तरह की भाषा है। सपा चीफ ने कहा कि अतीक बसपा से जुड़ा है लेकिन बीजेपी के साथ मिलीभगत होने के कारण उनका नाम नहीं लिया जा रहा। इसके बाद सदन में हंगामा शुरू हो गया। भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के विधायक नारेबाजी करने लगे।

इससे पहले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को हुई घटना पर ट्वीट कर योगी सरकार को लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर निशाने पर लिया था। सपा सुप्रीमो ने घटना के वायरल सीसीटीवी फुटेज को ट्वीट करते हुए लिखा, ये है उप्र में एनकाउंटर सरकार की झूठी छवि का सच्चा एनकाउंटर, जहां इलाहाबाद में सरेआम एक हत्याकांड के गवाह सहित दो पुलिसकर्मियों को बम-गोली से भून दिया गया। उप्र की भाजपा सरकार के तहत ऐसी सुरक्षा व क़ानून-व्यवस्था में आम जनता भयभीत है।

बता दें कि उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में प्रयागराज पुलिस ने गुजरात के साबरमती जेल में बंद बाहुबली और माफिया अतीक अहमद और उसकी पत्नी, भाई और बेटों समेत 14 लोगों पर मुकदमा कायम कर लिया है। कोर्ट से लेकर उमेश पाल के घर तक रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को शक है कि पूर्वांचल के शूटरों ने घटना को अंजाम दिया है। प्रयागराज पुलिस की 10 टीमें प्रदेश के विभिन्न शहरों में इनके तलाश में जुटी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story