×

भाजपा का फैन बाबर: BJP का समर्थन करना पड़ा भारी, अपने ही समुदाय के लोगों ने ली जान

बीजेपी का समर्थन करना बाबर को पड़ा भारी: बाबर की पत्नी ने बताया कि मेरे पति भाजपा (BJP) की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटे पड़ोसियों को यह नागवार लगी ।

Mohan Suryavanshi
Published on: 27 March 2022 5:02 PM GMT
MLA PN Pathak shouldering the funeral of a Muslim supporter
X

फोटो: मुस्लिम समर्थक के जनाजे को कंधा देते विधायक पीएन पाठक

Kushinagar News: कुशीनगर के भाजपा विधायक पीएन पाठक (BJP MLA PN Pathak) अपने समर्थक बाबर (Babar) के जनाजे में शामिल होकर कंधा दिए। बाबर के अंतिम संस्कार में भाजपा विधायक उसके गांव पहुंचे। उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि कि दोषी पर कड़ी कार्यवाही होगी । बता दें बाबर के ही समुदाय के लोगों ने उसे पीट कर घायल किया था। जिसकी लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई ।

जनपद कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के कटघरही में एक सप्ताह पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें बाबर घायल हो गया था। इलाज के दौरान लखनऊ में 25 मार्च को उसकी मौत हो गई । पत्नी की तहरीर पर रामकोला पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी।

बाबर की पत्नी पड़ोसियों पर लगाया आरोप

बाबर की पत्नी फातिमा खातून ने रामकोला थाने (Ramkola Police Station) में तहरीर देकर आरोप लगाया कि मेरे पति को चुनावी रंजिश में मारा गया। मेरे पति विधानसभा चुनाव में भाजपा (BJP) की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटे। यही बात हमारे पड़ोसियों को जो मुस्लिम समुदाय से हैं नागवार लगी और उनके साथ मारपीट कर लिये। जिसमें मेरे पति गंभीर रूप से घायल हो गए।

गिरफ्तार हुए दो आरोपी

बाबर से मारपीट करने वाली दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । क्षेत्राधिकारी खड्डा संदीप वर्मा ने बताया कि कटघररही में हुई घटना के संबंध में 21 मार्च को रामकोला थाने में अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसमें वांछितों की तलाश जारी थी। दो अभियुक्तों आरिफ और ताहिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया तथा अन्य अभियुक्त गणों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों पक्ष एक ही समुदाय के हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story