×

कांग्रेस MLC दीपक सिंह का फेसबुक अकाउंट हैक, हैकर लोगों को वीडियो कॉल कर खेल रहे हैं गेम

MLC Deepak Singh Facebook Account Hacked: कांग्रेस MLC दीपक सिंह का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया। इसकी जानकारी खुद दीपक सिंह ने दी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 14 Sep 2021 8:06 AM GMT
कांग्रेस MLC दीपक सिंह का फेसबुक अकाउंट हैक, हैकर लोगों को वीडियो कॉल कर खेल रहे हैं गेम
X

कांग्रेस MLC दीपक सिंह (फोटो साभार- ट्विटर) 

MLC Deepak Singh Facebook Account Hacked: कांग्रेस (Congress) के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह (Deepak Singh) का फेसबुक अकाउंट हैक (Facebook Account Hack) हो गया है। दीपक सिंह ने आज ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। साथ ही यूपी पुलिस (UP Police) और फेसबुक (Facebook) से कार्रवाई की मांग की है। दीपक सिंह का पिछले 3 दिनों में फेसबुक अकाउंट (Facebook Account) कई बार हैक हो चुका है।

फेसबुक से शिकायत पर उन्होंने पासवर्ड हार्ड करने को कहा। पासवर्ड चेंज करने के बावजूद आज फिर से हैकरों ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया और उससे वीडियो गेम खेल रहे हैं। लोगों को वीडियो कॉल कर रहे हैं। इसके बाद दीपक सिंह ने इसे सार्वजनिक कर अब फेसबुक और यूपी पुलिस से तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

दीपक सिंह ने ट्वीट कर क्या कहा?

काग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने ट्वीट कर कहा कि 'पिछले 3 दिन मे कई बार मेरा फेसबुक अकाउंट @DeepakSinghINC हैक हुआ, रिकबरी के बाद FB के कहने से हार्ड पासवर्ड किया, परन्तु अभी फिर अकाउंट हैक कर हैकर लाइव वीडियो गेम खेल रहा है। लोगो को वीडियो कॉल कर रहा है। उम्मीद है @Facebook और @Uppolice की तरफ से तत्काल कोई कार्रवाई होगी।

पुलिस कार्रवाई से भी दिखे नाराज

दीपक सिंह के ट्वीट पर यूपी पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए उन्हें जिले के एसपी और सीओ क्राइम को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत दर्ज कराने को कहा। इससे कांग्रेस एमएलसी नाराज हो गए । यूपी पुलिस के ट्वीट पर फिर से रिप्लाई करते हुए कहा 'आप कुछ करने की स्थित में हो तो आपके ही समक्ष प्रार्थना पत्र ले कर आऊं, वैसे मैं किस जनपद में करूँ?

कौन हैं दीपक सिंह?

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के एक मात्र एमएलसी दीपक सिंह अमेठी के रहने वाले हैं। वह राज परिवार से भी ताल्लुक रखते हैं। दी पक सिंह गांधी परिवार के बेहद करीबी हैं। यही वजह है कि जब मौका मिला तो राहुल गांधी और प्रियंका ने उन्हें विधान परिषद भेजा। दीपक सिंह अमेठी के साथ साथ पूरे प्रदेश में एक्टिव रहते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story