×

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए फिर आगे आए MLC दीपक सिंह, दिए 10 लाख रुपए

कोरोना की दूसरी लहर पहले से भी कई गुना ज्यादा खतरनाक है। जिसके चलते कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं।

Monika
Newstrack Network MonikaPublished By Monika
Published on: 30 April 2021 6:12 PM GMT
कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए फिर आगे आए MLC दीपक सिंह, दिए 10 लाख रुपए
X

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह (फोटो: सोशल मीडिया )

अमेठी: कोरोना की दूसरी लहर (Coronavirus) पहले से भी कई गुना ज्यादा खतरनाक है। जिसके चलते कांग्रेस एमएलसी (Congress MLC) दीपक सिंह पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। दीपक सिंह ने कोरोना से जुंझ रहे मरीजों को 2 दिन पहले जिला अस्पताल (Hospital) में आईसीयू वेंटिलेटर और ऑक्सीजन समेत कई सामनों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए एमएलसी निधि से 50 लाख रुपये की राशि देने का पत्र जारी किया था।

2020 की शुरुआत में कोरोना महामारी से निपटने के लिए जिले के जन प्रतिनिधियों में सबसे पहले कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह आगे आए थे। वहीं कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए इस बार भी दीपक सिंह ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र भेजकर अमेठी जिला अस्पताल में पांच ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, एक एचएफएनसी मशीन, एक आईसीयू वेंटिलेटर और इतनी ही संख्या में पूरा सामान तिलोई स्थित 200 बेड के रेफरल हॉस्पिटल में भी स्थापित कराने को कहा। दीपक सिंह ने कहा था कि इस सामान को क्रय करने पर करीब 50 लाख रुपये खर्च होंगे।

दस लाख रुपए देकर दीपक सिंह ने की लोगों की मदद (फोट: सोशल मीडिया )

भाषण नहीं जीवन बचाना पहली प्राथमिकता

जिसके बाद दीपक सिंह ने एक बार फिर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) अमेठी की मांग पर 100 डी-टाइप ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए दस लाख रुपए और दिए। दीपक सिंह ने कहा भाषण ,ट्वीटर, झूठ से अपनी छवि बचाना नहीं अमेठी और प्रदेशवासियों का जीवन बचाना पहली प्राथमिकता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story