×

गोकशी की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस पर हमला, ग्रामीणों के साथ मारपीट का आरोप

आरोप के अनुसार पुलिस की अभद्रता पर ग्रामीण उत्तेजित हो गए और भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। अचानक भड़के लोगों को देख पुलिसकर्मी बाइक छोड़ कर भागे। ग्रामीणों ने पुलिस की तीन मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया।

zafar
Published on: 2 Jun 2017 10:42 PM GMT
गोकशी की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस पर हमला, ग्रामीणों के साथ मारपीट का आरोप
X

मुज़फ्फरनगर: गोकशी की सूचना पर देर शाम शेरपुर गांव पहुंची पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया। हमले से बच कर भागे पुलिस वालों के वाहन ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिये। ग्रामीणों का आरोप है की झूठी सूचना पर पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मारपीट और घरों में तोड़फोड़ की। पुलिस कार्यवाही में बच्चों समेत कई लोगों के घायल होने का आरोप है। तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ आलाधिकारी कैम्प किये हुए हैं।

यह भी पढ़ें...केरल: कांग्रेस MLA ने बीफ खाकर तोड़ा व्रत, सरेआम गोकशी में 8 कांग्रेसी गिरफ्तार

पुलिस पर आरोप

मुज़फ्फ़रनगर कोतवाली पुलिस गोकशी की सूचना पर शेरपुर गांव पहुंची थी। ग्रामीणों का आरोप है की पुलिस ने गांव में आकर बेकसूर रोजेदार लोगों के साथ मारपीट और गालीगलौच शुरू कर दी। आरोप है कि पुलिस ने घरों के चूल्हे तोड़ दिये और पीने के लिये रखा पानी फेंक दिया। पुलिस की अभद्रता पर ग्रामीण उत्तेजित हो गए और भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। अचानक भड़के लोगों को देख पुलिसकर्मी बाइक छोड़ कर भागे। ग्रामीणों ने पुलिस की तीन मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें...केरलः कुन्नूर पुलिस ने कथित गोकशी मामले में यूथ कांग्रेस के खिलाफ केस दर्ज किया

जांच और कार्रवाई

सूचना मिलने पर आलाधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल गांव पहुंचा। पुलिस ने कुछ दंगाइयों को चिह्नित कर जांच शुरू करने की बात कही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंतदेव तिवारी ने बताया कि 100 नंबर को सुचना मिली थी कि दो घरों में गोकशी हो रही है। डायल हंड्रेड और लोकल पुलिस ने यहां सर्च किया। लोगों ने इसका विरोध किया और पुलिस की दो बाइक जला दीं। मामले में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बाकी मामले की जांच की जा रही हैै।

आगे स्लाइड्स में देखिये कुछ और फोटोज...

zafar

zafar

Next Story