×

Barabanki: मोबाइल फोन से निकला धुंआ और फिर हुआ जोरदार धमाका, बाल-बाल बचा व्यक्ति

Mobile Phone Blast: बाराबंकी में एक वीवो फोन में अचानक धुआं निकलना शुरू हो गया और फिर जोरदार धमाका हो गया। जिससे वहां मौजूद लोग सहम गए।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Shreya
Published on: 19 April 2022 12:14 PM GMT
Barabanki: मोबाइल फोन से निकला धुंआ और फिर हुआ जोरदार धमाका, बाल-बाल बचा व्यक्ति
X

Mobile Phone Blast (फोटो- न्यूजट्रैक)

Barabanki News Today In Hindi: भीषण गर्मी का असर अब सेलफोन्स पर भी दिखने लगा है। बाराबंकी जिले में VIVO फोन (Vivo Phone) चार्जिंग करने के दौरान एक शख्स का मोबाइल इस कदर गर्म हो गया कि उससे धुंआ निकलने लगा। जिसके तुरंत बाद उसमें जोरदार धमाका (Mobile Phone Blast) हो गया। धमाका इतना जोर का कि फोन के परखच्चे उड़ गए और घर के लोग डर और सहम गए। गनीमत यह रही कि जिस समय मोबाइल में धमाका हुआ उस समय मोबाइल के पास कोई नहीं था। घटना के बाद मोहल्ले और घर के लोग मोबाइल चार्ज करते हुए डर महसूस कर रहे हैं।

पूरा मामला बाराबंकी जिले (Barabanki) के नगर कोतवाली क्षेत्र (Nagar Thana Chetra) के आवास विकास का है। यहां रह रहे अजय वर्मा ने लगभग 6 माह पहले विवो (VIVO) कंपनी का मोबाइल खरीदा था। आज वह हर रोज की तरह अपने फोन को चार्ज कर रहे थे। चार्जिंग करने के दौरान मोबाइल फोन से कुछ देर बाद धुआं सा निकलने लगा। धुंआ कहां से निकल रहा है घर के लोग यह समझ पाते उससे पहले ही फोन में जोरदार ब्लास्ट हो गया।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

फोन चार्ज करने से डर रहे लोग

फोन में ब्लास्ट (Blast in Phone) होने के बाद फोन के परखच्चे उड़ गए। धमाके की आवाज सुनते ही घर के लोग डर और सहम गए। घरवालों का कहना है कि जिस समय मोबाइल में ब्लास्ट हुआ उस समय वहां कोई होता तो वह काफी चोट खा जाता। इस घटना के बाद घर और मोहल्ले के लोग जिन्होंने इस घटना को सुना वह लोग अपना फोन चार्ज करने से डर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story