×

Bareilly News: मोबाइल चोर को पीटकर ट्रेन से फेंका, वीडियो हुआ वायरल

Bareilly News: अयोध्या से नई दिल्ली चलने वाली अयोध्या एक्सप्रेस (14205) में एक महिला यात्री का मोबाइल चोरी होने के बाद शक में एक युवक को तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Report Network
Published on: 18 Dec 2022 9:42 AM GMT
X

  मोबाइल चोर को पीटकर ट्रेन से फेंका, वीडियो हुआ वायरल: Video- Newstrack

Bareilly News: अयोध्या स्टेशन से वाया बरेली-नई दिल्ली चलने वाली अयोध्या एक्सप्रेस (14205) में एक महिला यात्री का मोबाइल चोरी होने के बाद शक में एक युवक को तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल हो रहा है। मामला ट्रेन के जनरल कोच का है। बताया गया है कि गाजियाबाद के नंद गांव निवासी नरेंद्र दुबे ने मोबाइल चोरी के शक में पहले युवक की जमकर पिटाई की और इसके बाद भी जी नहीं भरा तो युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया, जिससे युवक की मौत हो गई। शाहजहांपुर के तिलहर के पास युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

क्या था मामला

बरेली जंक्शन से गुजरने वाली अयोध्या-दिल्ली एक्सप्रेस के जनरल कोच में लखनऊ- हरदोई स्टेशन के बीच एक महिला यात्री का फोन चोरी हो गया था। यात्रियों को एक व्यक्ति पर शक होने पर उसकी तलाश की गई। वह मिल गया। तलाशी में उसके पास से मोबाइल फोन बरामद हो गया। इसके बाद लोगों ने आरोपी की चलती ट्रेन में बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी। और जब इससे भी पीटने वाले यात्रियों का दिल नहीं भरा, तो उसको शाहजहांपुर- तिलहर स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया, जिससे आरोपी की मौत हो गई।

लेकिन इस दौरान किसी ने मोबाइल चोर की पिटाई का वीडियो बना लियाऔर वीडियो वायरल करदिया। वीडियो में दिख रहा है कि पीटने के बाद युवक को ठेलते हुए गेट के पास ले जाया जा रहा है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चोरी के शक में दो अन्य लोगों को पीटा

इसके अलावा चोरी के शक में दो अन्य लोगों को भी पीटा गया। मगर भीड़ तमाशा देखती रही। मृतक युवक बार बार माफी मांग कर छोड़ने की गुहार लगाता रहा है मगर लोगों का दिल नहीं पसीजा। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story