×

जानिए मोदी के प्रचंड जीत के लिए गल्ला मंडी वाले कल्लू ने क्यों खिलाई फ्री में चाट

सुबह आठ बजे से कल मतगणना शुरू हुई। उसके एक घंटे के बाद रूझान आने शुरू हो गए। वह रूझान बीजेपी के पक्ष मे थे। दोपहर तक ये साफ हो गया था कि एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ नरेन्द्र मोदी पीएम बनेंगे। नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से पीएम बनेंगे।

SK Gautam
Published on: 24 May 2019 12:06 PM GMT
जानिए मोदी के प्रचंड जीत के लिए गल्ला मंडी वाले कल्लू ने क्यों खिलाई फ्री में चाट
X

शाहजहांपुर: कल जहां एक तरफ मतगणना के साथ-साथ रूझान सुनकर बीजेपी नेता गदगद हो रहे थे। वही दूसरी तरफ एक चाट वाले ने रूझान देखकर अंदाजा लगा लिया कि अब मोदी ही पीएम बनेंगे। चाट वाले की खुशी इतनी कि उसने फ्री मे चाट बांटने का फैसला किया और दिन भर फ्री मे ग्राहकों को चाट खिलाई। ग्राहकों को जैसे-जैसे पता चलता रहा वैसे वैसे चाट के ठेले पर भीड़ बढ़ती रही और रात तक चाट वाले ने करीब पांच हजार रूपये की चाट फ्री में खिला दी। उनका कहना है कि पीएम मोदी देश के लिए इतना कुछ कर रहे हैं तो क्या उनकी जीत की खुशी में हम एक दिन फ्री में चाट नही खिला सकते? हमने जीत की खुशी की वजह से फ्री में चाट खिलाई।

ये भी देखें : भारत की पाक को दो टूक- आतंकवाद और बातचीत दोनों साथ-साथ नहीं

मोदी के प्रचंड जीत की खुशी में गल्ला मंडी वाले कल्लू ने खिलाई फ्री में चाट

दरअसल जैसे ही सुबह आठ बजे से कल मतगणना शुरू हुई। उसके एक घंटे के बाद रूझान आने शुरू हो गए। वह रूझान बीजेपी के पक्ष मे थे। दोपहर तक ये साफ हो गया था कि एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ नरेन्द्र मोदी पीएम बनेंगे। नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से पीएम बनेंगे। इस बात से खुश होकर एक चाट वाले ने अपने ठेले पर फ्री में चाट खिलाने का ऐलान कर दिया। इस चाट वाले का नाम है कल्लू। कल्लू थाना तिलहर क्षेत्र के नई बस्ती का निवासी है। कल्लू गल्ला मंडी के पास चाट का ठेला लगाकर अपने परिवार का पेट पालता है।

रात तक इस चाट के ठेले पर ग्राहकों की भीड़ थी

रोज की तरह कल भी वह चाट का ठेला लगाकर मेनहत कर चाट बेच रहा था। मतगणना का रूझान जब चाट वाले को मिली तो वह बहुत खुश हुआ कि एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी पीएम बनेंगे। ये सुनकर खुशी से झूमे चाट वाले ने दिन भर फ्री में चाट खिलाने का ऐलान कर दिया। फिर क्या था जैसे जैसे आसपास के लोगों को खबर मिलती रही वैसे वैसे ठेले पर ग्राहकों की भीड़ बढ़ती रही। रात तक इस चाट के ठेले पर ग्राहकों की भीड़ थी।

ये भी देखें : रविशंकर प्रसाद बोले, राहुल गांधी की अमेठी से हार परिवारवाद की हार है

दिलचस्प बात यह है कि चाट बेचने वाले कल्लू ने बताया कि वह किसी भी पार्टी का समर्थक नही है। लेकिन पीएम मोदी को बहुत पसंद करते है। कहते है कि जब रूझान आए तब हम ठेले पर ही थे। लोगों से सुना कि फिर से नरेन्द्र मोदी ही पीएम बनेंगे। ये सुनकर बहुत अच्छा लगा और हमने अपनी खुशी बस इस अंदाज मे मनाई कि दिन भर चाट फ्री में बेची। हम बहुत गरीब हैं लेकिन इतने भी गरीब नही कि जिसको हम पसंद करते है और वही पीएम बने और हम खुशी से मिठाई भी न खिलाए। लोग खुशी होने पर मिठाई खिलाते है हमने चाट खिलाई।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story