×

Har Ghar Tiranga Abhiyan: मोहम्मद कासिम अहमद कर रहे पदयात्रा, तिरंगा लेकर निकले हैं प्रयागराज से लखनऊ

Har Ghar Tiranga Abhiyan: अभियान में मुस्लिम समुदाय भी पीछे नहीं है। रायबरेली में "हर घर तिरंगा कार्यक्रम" को और मजबूत बनाने के लिए मोहम्मद कासिम अहमद पद यात्रा कर रहे हैं।

Narendra Singh
Published on: 8 Aug 2022 5:48 PM GMT
Mohammad Qasim Ahmed is doing padyatra, has left Prayagraj to Lucknow with the tricolor
X

 रायबरेली: मोहम्मद कासिम अहमद तिरंगा लेकर निकले हैं कर रहे पदयात्रा

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में "हर घर तिरंगे को लेकर जो अभियान" चलाया जा रहा है इस अभियान में मुस्लिम समुदाय भी पीछे नहीं है। रायबरेली में "हर घर तिरंगा कार्यक्रम" को और मजबूत बनाने के लिए प्रयागराज के मोहम्मद कासिम अहमद पद यात्रा कर रहे हैं। प्रयागराज से लखनऊ की पदयात्रा पर निकले मोहम्मद कासिम पांचवें दिन रायबरेली पहुंचे तो लोगों ने जोरदार स्वागत किया।




मोहम्मद कासिम अहमद का कहना है कि वह आज़ादी के पचहत्तर साल पूरे होने पर मनाए जा रहे "हर घर तिरंगा अभियान" (Har Ghar Tiranga Abhiyan) को घर घर पहुंचाना चाहते हैं। इसी के तहत वह प्रयागराज से लखनऊ के लिए निकले हैं। वह रास्ते में पड़ने वाले छोटे छोटे गांव तक में यह संदेश पहुंचा रहे हैं कि हमारी आन बान शान तिरंगे को अपने घरों पर लहरायें।


प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ़

उन्होंने कहा कि यह अवसर आज़ादी के 75 साल (75 years of independence) बाद मिला जब हम तिरंगे को अपने घरों पर लहरा सकते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी इस दौरान जमकर तारीफ की। वही हर घर तिरंगे को लेकर रायबरेली में उत्साह बढ़ता जा रहा है सरकारी ऑफिसों में तिरंगे की पत्तियां लगाकर सीएमओ ऑफिस भी सजा दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story