×

फिर शर्मसार हुआ लखनऊ, युवती को अगवा कर किया गैंगरेप

मोहनलालगंज में एक बार फिर से रेप कांड दोहराया गया। मोहनलालगंज के मौरावां गांव निवासी युवती के साथ शनिवार रात को तीन युवकों ने किडनैप कर गैंगरेप किया।

priyankajoshi
Published on: 3 Sep 2017 1:52 PM GMT
फिर शर्मसार हुआ लखनऊ, युवती को अगवा कर किया गैंगरेप
X

लखनऊ : यूपी में दिनोदिन रेप की घटना बढ़ती जा रही है। मोहनलालगंज के मौरावां गांव निवासी युवती के साथ शनिवार रात को तीन युवकों ने किडनैप कर गैंगरेप किया। परिजनों का आरोप है कि गैंगरेप के साथ ही ब्लू फिल्म बनाई और युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित युवती परिवार समेत थाने पहुंची। पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें... सामने आई रेपिस्ट बाबा की चेली, #RamRahim के बारे में कहा कुछ ऐसा

पीड़िता उन्नाव के एक निजी विद्यालय में ग्रेजुएशन की छात्रा है। उसके साथी ने फोन करके पीड़िता को बुलाया और रातभर बंधक बनाकर दो अन्य दोस्तो के संग मिलकर दरिंदगी की। रविवार (3 सितंबर) सुबह पीड़िता को जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर भाग गए।

क्या कहा पीड़िता ने?

पीड़िता ने बताया, 'एक लड़के का फोन आया उसने मुझे मंदिर के पास बुलाया फिर मैं वहां पहुंची। इसके बाद अचानक से किसी ने चेहरे पर रुमाल लगाकर मुझे बेहोश कर जबरन कार में घसीट लिया। फिर किसी कमरे में ले जाकर जबरदस्ती की और मारने पीटने लगे। फिर मुझे धनवार देवल खेड़ा के पास छोड़ दिया।'

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story