×

UP Election 2022: कौशल किशोर के साथ एक जुट हुए दलित, पिछड़े प्रचंड बहुमत से भाजपा को लाने की भरी हुंकार

UP Election 2022: मोहनलालगंज लखनऊ (Mohanlalganj) से सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के आवास पर आज दलितों और पिछड़ों का भारी जमावड़ा हुआ। जिसमें सभी ने एकजुट हो कर भाजपा को वोट करने की हामी भरी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 13 Jan 2022 12:25 PM GMT
Kaushal Kishore
X

Kaushal Kishore 

UP Election 2022: भाजपा सरकार (BJP Government) के दो मंत्रियों स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) और दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) ने जहां दलितों, पिछड़ों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए भाजपा से इस्तीफा (resign from BJP) दे दिया है वहीं भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के लगातार तीन बार प्रदेश अध्यक्ष रहे मोहनलालगंज लखनऊ (Mohanlalganj Lucknow) से सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के आवास पर आज दलितों और पिछड़ों का भारी जमावड़ा हुआ। जिसमें सभी ने एकजुट हो कर भाजपा को वोट करने की हामी भरी।

कौशल किशोर (Kaushal Kishore) के आवास पर सुबह से ही गहमागहमी शुरू हो गई जब लखनऊ व आस पास के मौर्य समाज, पाल समाज, कन्नौजिया समाज, नाई समाज, विश्वकर्मा समाज, लोधी समाज एवं अति पिछड़े वर्ग समाज के लोगो ने एकत्रित होकर कौशल किशोर से कहा कि सभी समाज के लोग भाजपा को वोट करेंगे क्योंकि जबसे भाजपा सरकार बनी है सभी समाज के लोगों को सम्मान मिला है।

जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे जनता को- कौशल किशोर

वर्गों से जुड़े नेताओं ने कहा कि उन्हें जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे मिल रहा है। फ्री बिजली कनेक्शन, मुफ्त इलाज, किसान सम्मान निधि, गरीबों को आवास, गैस सिलेंडर, गरीब लड़कियों की शादी के लिए पैसा, कोरोना काल से अब तक मुफ्त राशन और भी बहुत सारी योजनाओं का लाभ जो मिल रहा है वह मिलता रहे, सुशासन की सरकार हो इसके लिए वह सभी मिलकर फिर से बीजेपी सरकार बनाएंगे।

कौशल किशोर ने कहा कि सपा, बसपा केवल वोट बैंक की राजनीति करती हैं और बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर, डा. राम मनोहर लोहिया और सभी महापुरुषों का नाम लेकर केवल वोट लेना चाहती हैं लेकिन उनके बताए रास्तों, उनके सपनों को पूरा करने का कार्य कभी नही किया।

बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर के सपनों को पूरा करने का कार्य भाजपा कर रही है- कौशल किशोर

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लगातार बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर के सपनों को, डा. राम मनोहर लोहिया के सपनों को पूरा करने का कार्य कर रही है और समाज के अंतिम चेहरे तक मुस्कान लाने का कार्य कर रही है।

कौशल किशोर ने कहा कि दलितों, पिछड़ों के इस भारी जमावड़े को देखकर वह आश्वस्त हैं कि सामान्य वर्ग के साथ साथ उत्तर प्रदेश का पूरा दलित वर्ग और पिछड़ा एवं अति पिछड़ा वर्ग केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी को वोट करेगा और फिर से उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार आयेगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story