Meerut News: भाजपा पश्चिमी क्षेत्र की बैठक में बोले मोहित बेनीवाल, कांग्रेस सपा-बसपा समेत तमाम विपक्षी दल सिर्फ चुनाव में होती है

Meerut News: आज भाजपा पश्चिम क्षेत्र की एक अति महत्वपूर्ण बैठक में बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस सपा-बसपा समेत तमाम विपक्षी दल सिर्फ चुनाव के समय ही सक्रिय होते हैं।

Sushil Kumar
Published on: 1 Jan 2023 1:49 AM GMT
Meerut News: भाजपा पश्चिमी क्षेत्र की बैठक में बोले मोहित बेनीवाल, कांग्रेस सपा-बसपा समेत तमाम विपक्षी दल सिर्फ चुनाव में होती है
X

Meerut News: आज भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) पश्चिम क्षेत्र की एक अति महत्वपूर्ण बैठक क्षेत्रीय कार्यालय हरमन सिटी बागपत रोड पर संपन्न हुई। इस मौके पर अपने अध्यक्षीय भाषण में क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस सपा-बसपा समेत तमाम विपक्षी दल सिर्फ चुनाव के समय ही सक्रिय होते हैं। जबकि भाजपा अनवरत रूप से प्रकृति संरक्षण संवर्धन, जनसेवा तथा अन्य सामाजिक सरोकार के कार्यों के द्वारा जनता के बीच रहती है। जनता के बीच यही सतत सक्रियता भाजपा को जन-जन की पार्टी बनाती है।

उन्होंने कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ आगामी कार्ययोजना पर कहा कि सभी प्रभारी एवं संयोजक आगामी दिनों में सेक्टर व बूथ स्तर पर अपनी सक्रियता को और अधिक बढ़ाते हुए अधिक से अधिक लोगों को पार्टी विचारधारा के साथ जोडे़।

बैठक में पूर्व के कार्यों की समीक्षा की गई

बैठक में पश्चिम क्षेत्र की हारी हुई छह लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी और संयोजक प्रत्येक लोकसभा के अंतर्गत आने वाली विधानसभा के प्रभारी एवं संयोजक सम्मिलित हुए। बैठक का संचालन क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर ने किया बैठक में पूर्व के कार्यों की समीक्षा की गई एवं आगामी कार्य योजना तैयार की गई। पश्चिम क्षेत्र में 3 - 3 लोकसभा के दो क्लस्टर बने हुए हैं जिसमें केंद्रीय मंत्रियों का भी प्रवास रहता है और संगठन के द्वारा लगातार मंडल और शक्ति केंद्र तक प्रभारी एवं संयोजकों के प्रवास रहते हैं।

सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने के निर्देश

सभी लोकसभा क्षेत्रों में शक्ति केंद्र तक बैठकें संपन्न हो चुकी हैं इसकी जानकारी लोकसभा प्रभारियों के द्वारा क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल को दी गई। क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को लोगों के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने के निर्देश दिए।

बैठक के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई, 2 मिनट का मौन रखा गया। बैठक में क्षेत्रीय महामंत्री डॉ विकास अग्रवाल, हरिओम शर्मा बिजनौर के लोकसभा प्रभारी अरुण वशिष्ठ,बसंत त्यागी, ओमप्रकाश गोला, मेरठ जिले के अध्यक्ष विमल शर्मा, इत्यादि उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story